भाजपा विधायक की अपील, कहा- दरिंदों को बीच चौराहे पर दी जाए फांसी, पुलिस भी करे हैदराबाद की तर्ज पर कार्रवाई | BJP MLA Rameshwar Sharma appeal to court. says- order against rapist Be hanged at the crossroads

भाजपा विधायक की अपील, कहा- दरिंदों को बीच चौराहे पर दी जाए फांसी, पुलिस भी करे हैदराबाद की तर्ज पर कार्रवाई

भाजपा विधायक की अपील, कहा- दरिंदों को बीच चौराहे पर दी जाए फांसी, पुलिस भी करे हैदराबाद की तर्ज पर कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : December 9, 2019/7:04 am IST

भोपाल: हैदराबद में महिला डॉक्टर से रेप कर जिंदा जलाने वाले आरोपियों के बाद तेलंगाना पुलिस को जहां जनता सिर आंखों पर बैठा रही वहीं, दूसरी ओर कुछ लोग पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का तेलंगाना पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

Read More: साथी को नहीं खिलाने को लेकर फाफ डु प्लेसिस ने कहा- वो मेरी बहन के साथ सो रहा है इसलिए..

दरअसल बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि देश की बेटियों के साथ जिन्होंने गलत किया उनके साथ जो हैदराबाद की पुलिस ने किया है, रेपिस्टों के खिलाफ ऐसी ही कार्रवाई मध्यप्रदेश की पुलिस को भी करनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने कोर्ट से भी अपील की है कि दरिदों को कुछ मामलों में चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए।

Read More: नामांकन वापसी के अंतिम दिन भाजपा ने बदला अपना उम्मीदवार, सिविल लाइन वार्ड से संजना अहियाल होंगी बीजेपी प्रत्याशी

गौरतलब है कि शुक्रवार को तेलंगाना पुलिस ने महिला डॉक्टर से रेप करने वाले चारो आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया था। इस मुठभेड़ में चारो आरोपियों की मौत हो गई। इस दौरान पुलिस ने बताया कि आरोपियों को जांच के दौरान क्राइम सीन पर ले जाया गया था, जहां उन्होंने जवानों से हथियार छीनकर भागने का प्रयास किया। इसके बाद चारो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जवाबी फायरिंग में चारो आरोपी मारे गए।

Read More: लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक, कुछ देर बाद अमित शाह पेश करेंगे बिल