बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, सरकारी कर्मचारियों को जूते से पीटने को कहा, देखिए वीडियो

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 06 Jun 2019 06:45 PM, Updated On 06 Jun 2019 06:33 PM

उत्तर प्रदेश।  ललितपुर से भाजपा विधायक रामरतन कुशवाहा ने एक सभा में विवादित बयान दिया है। कुशवाहा ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यदि प्रदेश के कर्मचारी ठीक से काम नहीं करते हैं तो उनको जूता उतारकर मारिए । विधायक रामरतन कुशवाहा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें- सीएम के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था युवक, मोबाइल झटकर फेंका....

मंगलवार 4 जून को सांसद अनुराग शर्मा की जीत के बाद आयोजित भाजपा कार्यकर्ताओं के अभिनंनद समारोह में भाजपा विधायक रामरतन कुशवाहा महरौनी पहुँचे थे। यहां उन्होंने मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “अभी भी जो प्रदेश सरकार के कर्मचारी हैं वो महीने, दो महीने में ठीक नहीं होते और हमारे कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं करते तो मैं कहता हूं कि अपना जूता उतारिए और मारिए, क्योंकि एक सीमा होती है बर्दाश्त करने की। ये सपा-बसपा मानसिकता के अधिकारी हैं, इन्होंने बदतमीजी करने का कार्य चुनाव के समय भी किया। हमारे कार्यकर्ताओं को हड़काया और सदस्यता के लिए मजबूर किया। मेरे पास पुलिस और राजस्व कर्मचारियों की ऐसी सूचना है, वो अभी सतर्क हो जाएँ।”

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने ट्विटर पर शेयर किया त्रिकोणासन का वीडियो, योग करने का ...

बता दें कि ललितपुर सदर से बीजेपी विधायक रामरतन कुशवाहा मंगलवार को सांसद अनुराग शर्मा की जीत के बाद अयोजित बीजेपी कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में महरौनी पहुंचे थे।विधायक रामरतन कुशवाहा के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। विधायक की इस तरह खुली घमकी को लेकर आम लोग नाराजगी भी जता रहे हैं।

देखिए वीडियो

Web Title : BJP MLA Ramratan Kushwaha says If government servants do not respect our workers, take off your shoes and Hit them.

जरूर देखिये