नाथूराम गोडसे को लेकर एक और विवादित बयान, बीजेपी विधायक ने कहा- गांधी की हत्या की भूल हुई लेकिन वह.. | BJP MLA said- Nathuram Godse was not terrorist

नाथूराम गोडसे को लेकर एक और विवादित बयान, बीजेपी विधायक ने कहा- गांधी की हत्या की भूल हुई लेकिन वह..

नाथूराम गोडसे को लेकर एक और विवादित बयान, बीजेपी विधायक ने कहा- गांधी की हत्या की भूल हुई लेकिन वह..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 28, 2019/11:08 am IST

नई दिल्ली। लोकसभा में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के द्वारा दिए विवादित बयान अभी शांत ही नहीं हुआ है कि बीजेपी पार्टी की ओर से एक और विवादित बयान सामने आया है।

Read More News: बंगाल उपचुनाव में TMC का तीनों सीटों पर जीत, ममता बोलीं- ये BJP के अहंकार का .

अक्सर उटपटांग बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि नाथूराम गोडसे से महात्मा गांधी की हत्या करने की ‘भूल’ अवश्य हुई है लेकिन वह आतंकवादी नहीं थे। बता दें कि बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी कुछ इसी तरह का बयान लोकसभा में दिया।

Read More News:राज्यपाल का गंभीर आरोप, कहा- मुख्यमंत्री ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्

देशभक्ति बताने को लेकर दिए बयान से लोकसभा में खलबली मच गई। विपक्ष ने सदन में जोरदार हंगामा किया। जिसके बाद बैकफुट पर आई बीजेपी ने तत्काल कार्रवाई की। वहीं ‘देशभक्त’ ठहराने के बाद मचे सियासी बवाल के बीच अब बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दावा किया कि गोडसे आतंकवादी नहीं थे।

Read More News:राहुल गांधी ने साध्वी प्रज्ञा को बताया ‘आतंकी’, बोले- गोडसे को देशभ…

उन्होंने कहा कि ‘गोडसे से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का हत्या करने की भूल हुई है लेकिन वह आतंकवादी नहीं थे। राष्ट्र विरोधी हरकतों में शामिल होने वाला आतंकवादी होता है। उनको राष्ट्रभक्त राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की हत्या नहीं करनी चाहिए थी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iSUFTzYMkIg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers