बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कहा- उन लोगों का काम सिर्फ बच्चे पैदा करना

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 15 Jul 2019 02:13 PM, Updated On 15 Jul 2019 02:13 PM

उत्तर प्रदेश ।बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार विवादित टिप्पणी की है। पत्रकारों के सवाल देते हुए सुरेंद्र सिंह कुछ ऐसा कह गए जिससे विवाद उत्पन्न हो सकता है। सुरेंद्र सिंह ने मीडिया के समक्ष कहा कि मुस्लिम धर्म में लोग 50 पत्नी रख सकते हैं और 1050 बच्चे पैदा करते हैं। यह कोई परंपरा नहीं है, बल्कि एक जानवरी प्रवृत्ति है।

ये भी पढ़ें- मंत्री कवासी लखमा के उपस्थित न रहने पर गर्म हुई विधानसभा, विपक्ष ने सरकार से किए तीखे सवाल

बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह सोमवार को जिला अस्पताल में निशुल्क सीटी स्कैन के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए बीजेपी विधायक ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया । इतना ही नहीं सुरेंद्र सिंह ने बरेली के भाजपा विधायक की बेटी साक्षी द्वारा एक दलित युवक अजितेश से शादी करने पर भी प्रतिक्रिया दी। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि घर से भागी ‘साक्षी को अपने इस फैसले पर भविष्य में पश्चाताप करना पड़ेगा। साक्षी ने जिस दलित लड़के अजितेश से शादी की है, उसने दो-दो शादियां की हैं। अजितेश साक्षी को रखेगा नहीं, बल्कि कुछ दिनों के बाद छोड़ देगा। संबंध हमेशा संस्कारों से होते हैं। पिता और मां बच्चों को अच्छे से रखते हैं।’

ये भी पढ़ें- नगर निगम की सामान्य सभा आज, पेश किया जाएगा कार्यकाल का अंतिम बजट, हंगामेदार होगी

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब सुरेंद्र सिंह ने विवादित टिप्पणी की हो, इससे पहले भी कई बार वह अपने बयानों से सुर्खियां बटोर चुके हैं। बीते साल बलिया में एक कार्यक्रम के दौरान भी सुरेंद्र सिंह ने अपने एक बयान में मुस्लिमों पर निशाना साधते हुए कहा था कि एपीजे अब्दुल कलाम और वीर अब्दुल हमीद सरीखे कुछ अच्छे लोगों को छोड़ दें तो इस समाज के ज्यादातर लोग राष्ट्रविरोधी और आतंकवादी स्वभाव के हैं। मोदी और योगी के युग में ये वायरस पनपने वाले नहीं हैं। केन्द्र में फिर से मोदी सरकार बनने पर देश तोड़ने की नीयत रखने वालों को हमेशा के लिए तोड़कर रख दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें- विश्वकप 2019 फाइनल : रोमांच...सस्पेंस से लबालब मैच हुआ दो बार टाइ..फिर

इसी साल बीती जनवरी में भी सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी की तुलना रावण और प्रियंका गांधी की तुलना शूर्पणखा से की थी। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम से की थी। जिसे लेकर उन्हें लोगों ने खूब निशाने पर लिया था।

 

Web Title : BJP MLA Said- The work of those people is to produce children only

जरूर देखिये