असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार करते हुए फिसली भाजपा विधायक की जुबान, कहा- जूते भी खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे | Bjp Mla Sangeet Soms Controversial Statement Against Asaduddin Owaisi

असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार करते हुए फिसली भाजपा विधायक की जुबान, कहा- जूते भी खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे

असदुद्दीन ओवैसी पर पलटवार करते हुए फिसली भाजपा विधायक की जुबान, कहा- जूते भी खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : February 10, 2020/3:02 pm IST

मेरठ: नागरिकता संशोधित कानून को लेकर जहां देश में कई राज्यों में प्रदर्शन का दौर लगातार जारी है, वहीं, राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच सियासी बयानबाजी का दौर भी लगातार जारी है। जुबानी जंग के बीच उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक संगीत सोम ने एआईएमआईएम सांसद और चीफ असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार करते हुए विवादित बयान दिया है। संगीत सोम ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि जूते भी खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की मां का निधन, दिल्ली में चल रहा था इलाज

दरअसल संगीत सोम ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि जूते खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे। अगर देश में रहना है तो जूते खाकर भी कागज दिखाने पड़ेंगे। भारत में संविधान के हिसाब से रहना पड़ेगा और जो कागज नहीं दिखाएगा। जो सरकार और शासन मांगेगा वह देना ही पड़ेगा। अगर ओवैसी का कहना है कि गोली सीने पर खाएंगे तो मैं यही कहना चाहता हूं कि जूते खाएंगे और कागज भी दिखाएंगे।

Read oमौसम विभाग की चेतावनी, आगामी 24 घंटे में पड़ सकती है कड़ाके की ठंड, पेंड्रा, अंबिकापुर, दुर्ग डिवीजन में कोल्ड डे

वहीं, इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए बीते दिनों कहा था कि जो मोदी-शाह के खिलाफ आवाज उठाएगा वो सही मायने में मर्द-ए-मुजाहिद कहलाएगा। मैं वतन में रहूंगा लेकिन कागज नहीं दिखाऊंगा। कागज अगर दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे की गोली मारे। दिल पर गोली मारें क्योंकि दिल में भारत की मोहब्बत है।

Read More: ब्याज के पैसे के लिए सूदखोरों ने युवक को निवस्त्र कर बर्फ की सिल्ली पर बैठाकर पीटा, चढ़े पुलिस के हत्थे