भाजपा विधायक ने एक बार फिर सीएम कमलनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- अच्छा काम कर रहे हैं | BJP MLA Sharad Kol praise to CM Kamalnath

भाजपा विधायक ने एक बार फिर सीएम कमलनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- अच्छा काम कर रहे हैं

भाजपा विधायक ने एक बार फिर सीएम कमलनाथ की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- अच्छा काम कर रहे हैं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : November 6, 2019/3:48 am IST

शहडोल: बीते दिनों भाजपा का विधायक होने का खुले मंच से दावा करने वाले ब्यौहारी विधायक शरद कोल ने एक बार फिर सीएम कमलनाथ की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। विधायक कोल ने कहा है कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ प्रदेश में अच्छा काम कर रहे हैं। उनके कार्यकाल में पूरे प्रदेश में अच्छा काम हो रहा है। कमलनाथजी को समय दिया जाना चाहिए। उनके फैसलों का लाभ किसानों को भी मिलेगा।

Read More: डेंगू का डंक, पीड़ितों की संख्या बढ़कर 180 पहुंची, फॉगिंग और लार्वा नष्ट करने में जुटा स्वास्थ्य विभाग

गौरतलब है कि हाल ही में शरद कोल ने खुले मंच से यह दावा किया था कि मैं भाजपा का विधायक हूं, और रहूंगा। दरअसल विधानसभा में कांग्रेस के पक्ष में वोट करने के बाद से शरद को की भाजपा की सदस्यता को लेकर लोगों में संशय था।

Read More: प्रभारी मंत्री के कथित भतीजे ने जिला पंचायत CEO से की गाली-गलौज, दे डाली धमकी, जानिए पूरी बात…

मध्यप्रदेश विधानसभा के विधेयक पर मत विभाजन के दौरान कमलनाथ सरकार को समर्थन करने वाले विपक्षी दल शहड़ोल जिले के ब्यौहारी विधनासभा क्षेत्र के भाजपा विधायक शरद कोल उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे, जो अब अपने बयानों को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

Read More: बेटे की हत्या के बाद न्याय की मांग को लेकर 50 ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठे परिजन, कल सुबह से पूरी रात बैठे रहे SP ऑफिस के सामने