Video: शिकायत सुनने के बजाए भाजपा विधायक ने बुजुर्ग महिला के मुंह पर रख दिया हाथ, मिला करारा जवाब...

Reported By: Umesh Yadav, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 25 Aug 2019 10:25 PM, Updated On 25 Aug 2019 10:25 PM

सागर: विधायक शैलेंद्र जैन पर एक बुजुर्ग महिला उस वक्त बरस पड़ी जब वो अपनी समस्या लेकर शैलेंद्र जैन के पहुंची थी और विधायक ने अपने हाथ से उनका मुंह बंद कर दिया। विधायक की इस हरकत का महिला ने भी मुहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि आप अपना काम करो मेरा मुंह बंद करने से कुछ नहीं होगा।

Read More: ITBP जवान अमित सिंह ने सीएम कमलनाथ को दिया धन्यवाद, कहा- मुझे पूरी उम्मीद है आप अन्याय नहीं होने देंगे

दरअसल सागर में रविवार को हुई तेज बारिश के बाद पूरा शहर जलमग्न हो गया। चारों तरफ पानी भर गया है। इसके बाद अपने इलाके के लोगों का हाल जानने विधायक शैलेंद्र जैन स्नेह नगर कॉलोनी पहुंचे। इस दौरान लोगों ने निगम प्रशासन की शिकायत करते हुए कहा कि निगम ने इलाके की सभी नालियों को तोड़ दिया है।

Read More: धारा 370 के बाद अब नक्सलियों के खात्मे की तैयारी में अमित शाह, नक्सल प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बुलाई बैठक

इसी बीच एक बुजुर्ग महिला भी शैलेंद्र जैन के सामने अपनी समस्या लेकर आई। महिला अपनी समस्याओं से विधायक को अवगत कराती कि इससे पहले विधायक ने अपने हाथ से बुजुर्ग महिला का मुंह बंद कर दिया। विधायक की इस हरकत से बुजुर्ग महिला गुस्सा गई और विधायक को जवाब देते हुए कहा कि मेरा मुंह बंद करने से कुछ नहीं होगा अपना काम करो।

Read More: 'सामाजिक न्याय रत्न' से सम्मानित हुए सीएम भूपेश बघेल, आरक्षण बढ़ाने के फैसले पर जमकर हुई तारीफ

Web Title : BJP MLA Shilendra Jain Not Listen Elder lady's Problem

जरूर देखिये