बीजेपी सांसद ने नहीं मानी पीएम मोदी की अपील, वहां चल रही थी 'मन की बात' यहां की मनमाफिक शादी | BJP MP did not accept PM Modi's appeal There was an ongoing marriage of 'Mann Ki Baat' here

बीजेपी सांसद ने नहीं मानी पीएम मोदी की अपील, वहां चल रही थी ‘मन की बात’ यहां की मनमाफिक शादी

बीजेपी सांसद ने नहीं मानी पीएम मोदी की अपील, वहां चल रही थी 'मन की बात' यहां की मनमाफिक शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 29, 2020/7:40 am IST

जालौन। जिले में रविवार को बीजेपी सांसद भानु प्रताप वर्मा के बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर माखौल उड़ाया गया । सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि जिस इलाके में यह विवाह कार्यक्रम रखा गया, वहां कोरोना के सबसे ज्यादा केस सामने आए हैं। पूरा इलाका कंटेनमेंट घोषित किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें- इस राज्य में 15 जुलाई तक बढ़ेगा लॉकडाउन, प्रदेश सरकार ने लिया बड़ा .

बता दें कि कोंच के एसडीएम अशोक कुमार वर्मा के आदेशानुसार इस इलाके में किसी भी शादी समारोह में सिर्फ 5 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई थी। मामला गरमाने पर एसडीएम ने कहा कि सांसद ने कितने लोगों की परमीशन ली थी, इसकी जांच होगी। तभी वह इस मामले में कोई आधिकारिक बयान दे पाएंगे।

बीजेपी सांसद भानु प्रताप वर्मा के बेटे की शादी में आए बारातियों में कुछ लोगों ने मास्क पहन रखा था, लेकिन अधिकतर बाराती मास्क नीचे ही लटकाए दिखे। सांसद वर्मा ने खुद भी मास्क नहीं लगाया हुआ था।

ये भी पढ़ें- हिंसक झड़प से पहले चीन ने LAC पर भेजे थे मार्शल आर्ट के लड़ाके, ड्र…

बता दें कि जालौन में अब तक 168 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। जबकि, सात लोगों की मौत हुई है। अब तक 113 मरीज स्वस्थ हुए हैं । 48 एक्टिव केस का इलाज चल रहा है। बता दें कि 12 जून को कोंच के उपजिलाधिकारी अशोक कुमार वर्मा ने एक पत्र जारी किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि, क्षेत्र में कोरोना के ज्यादा मामले आने के कारण शादी समारोह में 5 लोगों को ही अनुमति दी जाएगी।

 
Flowers