कोरोना की स्थिति से सदन को अवगत कराएंगे छत्तीसगढ़ के बीजेपी सांसद, 14 सितंबर से शुरू हो रहा है लोकसभा सत्र | BJP MP from Chhattisgarh will make Corona aware of the situation Lok Sabha session starts on 14 September

कोरोना की स्थिति से सदन को अवगत कराएंगे छत्तीसगढ़ के बीजेपी सांसद, 14 सितंबर से शुरू हो रहा है लोकसभा सत्र

कोरोना की स्थिति से सदन को अवगत कराएंगे छत्तीसगढ़ के बीजेपी सांसद, 14 सितंबर से शुरू हो रहा है लोकसभा सत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 11, 2020/12:02 pm IST

रायपुर। 14 सितंबर से शुरू हो रहे लोकसभा सत्र में छ्त्तीसगढ़ के भाजपा सांसद सदन को प्रदेश में कोरोना की स्थिति से अवगत कराएंगे । भाजपा सांसद सुनील सोनी ने बताया कि उन्होंने कोरोना को लेकर प्रश्न और ध्यानाकर्षण दोनों लगाएं हैं, अगर मौका मिला तो वे इस मुद्दे को उठाकर प्रदेश में कोरोना की स्थिति से सदन को अवगत कराएंगे । इसके अलावा वे स्वास्थ्य मंत्री से मिलकर प्रदेश में कोरोना की रोकथाम के लिए सुविधाएं बढ़ाने का अनुरोध करेंगे ।

ये भी पढ़ें- पाक में बच्चों के सामने महिला से सामूहिक दुष्कर्म

कांग्रेस की राजसभा सदस्य छाया वर्मा ने कहा कि वे कोरोना की रोकथाम और इलाज के लिए प्रदेश सरकार के द्वारा किए गए कामों और उपायों की जानकारी रखेंगी । कांग्रेस का कहना है कि भाजपा को सांसद को चाहिए कि वे प्रधानमंत्री और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से अनुरोध कर प्रदेश में कोरोना के रोकथाम के लिए अधिक से अधिक फंड और सुविधाएं उपलब्ध कराएं । इसके अलावा जीएसटी की क्षतिपूर्ति राशि भी दिलवाए ताकि उससे कोरोना के इलाज की व्यवस्था को बढ़ाने में मदद मिले ।

ये भी पढ़ें- रूस, भारत व चीन के विदेश मंत्रियों ने मास्को में त्रिपक्षीय वार्ता की

आपको बता दें कि लोकसभा का सत्र 14 सितंबर से शुरू हो रहा है। सत्र के पहले PM सहित सभी सांसदों का कोरोना टेस्ट होगा । इसलिए सभी सांसदों को 2 दिन पहले दिल्ली बुलाया गया है ।