बीजेपी सांसद ने राज्यसभा में कहा- बंदरों को भी मिलनी चाहिए सजा, आतंक से भयभीत है लोग | BJP MP Harnath Singh Yadav says Monkeys should also be punished

बीजेपी सांसद ने राज्यसभा में कहा- बंदरों को भी मिलनी चाहिए सजा, आतंक से भयभीत है लोग

बीजेपी सांसद ने राज्यसभा में कहा- बंदरों को भी मिलनी चाहिए सजा, आतंक से भयभीत है लोग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 22, 2019/9:02 am IST

नई दिल्ली। बीजेपी के एक सांसद ने राज्यसभा में बंदरों को सजा देने की मांग की है। दरअसल उत्तरप्रदेश केे सांसद हरनाथ सिंह यादव ने बंदरों के आतंक को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि कलयुग में लोग बंदरों के आतंक से भयभीत हैं। गांव हो या शहर कभी भी मानव जीवन को नुकसान पहुंचा सकते है। ऐसे अत्याचारी बंदरों को सजा दिलाने के लिए सरकार को उचित कदम उठाने की जरूरत है।

Read More News: महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री की रेस में ये दो दिग्गज, कुछ ही देर में हो जाएगा ऐ…

मथुरा सांसद हेमा मालिनी द्वारा बंदरों की समस्या पर प्रतिक्रिया आने के बाद सासंद हरनाथ सिंह यादव ने राज्यभा ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि “हनुमान जी ने त्रेता युग भगवान राम की सेवा की. किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया। लेकिन कलयुग में सभी जीव जंतु के चरित्र और स्वभाव में अंतर आ रहा है।

Read More News:सामने आई केंद्र सरकार के खिलाफ मुख्यमंत्री की नाराजगी, कहा- अच्छा ह

बंदरों के स्वभाव में भी परिवर्तन हुआ है। अगर आदमी, आदमी को मारता है तो सजा का प्रावधान है। बंदर के लिए भी यह प्रावधान होना चाहिए। इसे धर्म से नहीं जोड़कर नहीं देखना चाहिए। कलयुग में बंदर अत्याचारी हो गए हैं। आज हर आदमी बंदरों से आतंकित है।

Read More News:प्रेम विवाह पर नरेश टिकैत बोले- हम लाखों खर्च कर लड़कियों को पढ़ाएं…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/AqIfONPagKQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers