बीजेपी सांसद हेमामालिनी का ऐलान- ये मेरा आखिरी चुनाव, युवाओं को मौका देने की बताई जरुरत | BJP MP Hema Malini's announcement - This is my last election, the need to give the youth a chance

बीजेपी सांसद हेमामालिनी का ऐलान- ये मेरा आखिरी चुनाव, युवाओं को मौका देने की बताई जरुरत

बीजेपी सांसद हेमामालिनी का ऐलान- ये मेरा आखिरी चुनाव, युवाओं को मौका देने की बताई जरुरत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 25, 2019/10:14 am IST

मथुरा। लोकसभा चुनाव 2019 में मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी मशहूर फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी के एक बयान ने सबको चौंका दिया है। हेमामालिनी ने कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव होगा। बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया। इस मौके पर हेमा मालिनी ने कहा, ‘मैंने मुथरा में बहुत काम किया है, तभी मुझे दोबारा इस धरती से लड़ने का मौका मिल रहा है। लेकिन, मैंने क्या काम किया है ये मुझे याद नहीं है। मुझे जनता ने पसंद किया है और मैं हमेशा उनके विकास के लिए काम करती रहूंगी। चाहे सड़क हो, मोहल्ला हो या फिर और कोई भी काम हो, मैंने हमेशा लोगों के विकास के लिए काम किया है’।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी का बड़ा ऐलान, सत्ता में आने पर गरीबों को हर साल 72 हजार …

कहा- ये मेरा अंतिम चुनाव

हेमा मालिनी मथुरा से सांसद हैं। इस बार भी भाजपा ने उन्हें प्रत्याशी बनाया है। सोमवार को हेमा मालिनी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। पर्चा भरने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वृंदावन स्थित बांकेबिहारी मंदिर में पूजा की। हेमा मालिनी ने पर्चा दाखिल करने के पहले 2019 को अपना आखिरी चुनाव बताया है। नामांकन करने से पहले हेमा मालिनी ने कहा कि वो मथुरा संसदीय क्षेत्र में बहुत काम कर चुकी हैं। इसके बाद युवाओं को भी मौका मिलना चाहिए। यह उनका अंतिम चुनाव होगा। हेमा मालिनी के इस बयान से उनके समर्थक हैरान हैं।

ये भी पढ़ें- भारत-पाक के बीच तनाव, Twitter पर सुषमा स्वराज और फवाद चौधरी के बीच …

2014 में बड़े अंतर से दर्ज की थी जीत

मथुरा लोकसभा सीट के लिए दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदान होगा। यहां से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के सामने कांग्रेस ने महेश पाठक को प्रत्याशी बनाया है, वहीं गठबंधन से रालोद ने कुंवर नरेंद्र सिंह को चुनाव मैदान में उतारा है। बता दें कि 2014 के लोकसभा में हेमा मालिनी ने मथुरा से बड़ी जीत हासिल की थी। उन्होंने रालोद के जयंत चौधरी को हराया था। सांसद बनने के बाद हेमा मालिनी ने वृंदावन में अपना आवास बनवा लिया है। इस बार चुनाव में उनका पूरा परिवार उनके साथ रहेगा।