बढ़ सकती है राहुल गांधी की मुसीबतें, सुप्रीम कोर्ट की अवमानना को लेकर BJP सांसद ने दायर की ​याचिका | BJP MP Meenakshi Lekhi file contempt petition in supreme court against rahul gandhi

बढ़ सकती है राहुल गांधी की मुसीबतें, सुप्रीम कोर्ट की अवमानना को लेकर BJP सांसद ने दायर की ​याचिका

बढ़ सकती है राहुल गांधी की मुसीबतें, सुप्रीम कोर्ट की अवमानना को लेकर BJP सांसद ने दायर की ​याचिका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 12, 2019/12:22 pm IST

नई दिल्ली: चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने उच्चतम न्यायालय की अवमानना को लेकर सुप्रीम कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ याचिका दायर की है। मिनाक्षी की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार करते हुए 15 अप्रैल को सुनवाई की तारीख दी है।

दरसअल मीनाक्षी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को जनता के सामने तोड़-मरोड़कर पेश किया है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि चौकीदार चोर है का बयान ऐसे पेश किया है, जैसे य​ह कोर्ट का बयान हो। मिनाक्षी लेखी ने आरोप लगाया है कि राफेल मामले में गोपनीय दस्तावेज को बहस का हिस्सा न बनाने संबंधी कोर्ट के आदेश को भी राहुल गांधी ने गलत तरीके से लोगों के सामने पेश किया है।

Read More: छत्तीसगढ़ बीजेपी के इस नेता ने किया दावा- मोदी 300 से अधिक सीट जीतकर फिर बनेंगे प्रधानमंत्री

सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश की अव्हेलना को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ दायर अवमानना याचिका को स्वीकर कर लिया है। कोर्ट मामले में 15 अप्रैल, सोमवार को सुनवाई करेगा। अगर राहुल गांधी कोर्ट के अवमानना के दोषी पाए जाते हैं, तो उनकी मुश्किलें बढ़ना तय है।

 
Flowers