BJP MP Mohan Mandavi praise to CM Bhupesh Baghel for OBC Reservation | OBC आरक्षण पर भाजपा सांसद मोहन मंडावी ने CM भूपेश बघेल की तारीफ में पढ़े कसीदे, दी हितैषी और जननायक की उपाधि

OBC आरक्षण पर भाजपा सांसद मोहन मंडावी ने CM भूपेश बघेल की तारीफ में पढ़े कसीदे, दी हितैषी और जननायक की उपाधि

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 24 Aug 2019 04:25 PM, Updated On 24 Aug 2019 04:08 PM

कांकेर: छत्तीसगढ़ के मुखिया सीएम भूपेश बघेल द्वारा पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्ष्ण देने के फैसले की तारीफ कांग्रेस ही नहीं बल्कि विपक्ष के नेता भी करने लगे हैं। दरअसल कांकेर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद ने पिछड़ा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण देने के फैसले पर भूपेश सरकार की तारीफ की है। मंडावी ने कहा है कि सीएम भूपेश बघेल ने जनहित में फैसला लिया है। उन्होंने सीएम भूपेश बघेल को जनता का हितैषी और जननायक की उपाधि दी है। सांसद मोहन मंडावी ने यह बात पिछड़ा वर्ग के कार्यक्रम के दौरान कही है।

Read More: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, महंगा होने वाला है रेलवे टिकट! जानिए कितना भार पड़ने वाला है आपकी जेब पर

हालांकि सरकार के इस फैसले पर अभी तक कोई भी स्थानीय भाजपा नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। पहली बार किसी भाजपा नेता ने मीडिया के सामने आकर भूपेश सरकार के इस फैसले पर अपना प्रतिक्रिया देते हुए स्वागत किया है। सांसद मोहन मंडावी ने यह बात पिछड़ा वर्ग के कार्यक्रम के दौरान कही है।

Read More: गृहमंत्री अमित शाह ने जेटली के निधन पर शोक जताया, कहा 'उनका जाना मेरे लिये एक व्यक्तिगत क्षति'

गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रदेश के ओ​बीसी वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण और अनुसूचित जाति (एससी) के लिए 13 फीसदी और अनुसूचित जनजाति (एसटी) के लिए 32 फीसदी आरक्षण का ऐलान किया था।

Read More: शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही, एक ही बीईओ का दो जगह किया तबादला, देखिए लिस्ट

Web Title : BJP MP Mohan Mandavi praise to CM Bhupesh Baghel for OBC Reservation

जरूर देखिये