बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने फिर उठाई इस स्थान के नाम बदलने की मांग, सीएम और कमिश्नर को लिखेंगी पत्र | BJP MP Sadhvi Pragya again raised the demand to change the name of this place Will write letter to CM and Commissioner

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने फिर उठाई इस स्थान के नाम बदलने की मांग, सीएम और कमिश्नर को लिखेंगी पत्र

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने फिर उठाई इस स्थान के नाम बदलने की मांग, सीएम और कमिश्नर को लिखेंगी पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 7, 2021/8:06 am IST

भोपाल। राजधानी भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने लोगों से जनसंपर्क किया है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ओल्ड सुभाष नगर में लोगों से जनसंपर्क करने पहुंची। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने लोगों से वैक्सीनेशन और मास्क लगाने की अपील की है। कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने की भी अपील की है। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने गरीबों में खाद्य सामग्री का भी वितरण किया है।

Read More News: मध्यप्रदेश में जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल का समर्थन, एम्स दिल्ली, एम्स भोपाल, रायपुर, पटना,दरभंगा, जयपुर में किया गया प्रदर्शन

वहीं भोपाल में नाम बदलने पर सियासत जारी है। बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने लाल घाटी का नाम गुफा मंदिर के पहले महंत के नाम पर किए जाने की मांग उठाई है।

Read More News: दो बच्चों की मां ने 14 साल के लड़के से बनाया संबंध, फिर दोनों हो गए फरार, ऐसे आए पुलिस की गिरफ्त में 

लालघाटी और हलालपुर बस स्टैंड का नाम बदलने को लेकर बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने CM शिवराज और नगर निगम कमिश्नर को पत्र लिखने की बात कही है।