बीजेपी सांसद ने कहा- पार्टी में कैडर सिस्टम खत्म हो गया, लेकिन मैं पार्टी नहीं छोड़ूंगा

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 20 Apr 2019 02:54 PM, Updated On 20 Apr 2019 02:54 PM

ग्वालियर। टिकट कटने के बाद से सुर्खियों में आए मुरैना सांसद अनूप मिश्रा का एक और बयान सामने आया है, उन्होंने कहा है कि बीजेपी अब अटल, आडवाणी और जोशी की पार्टी नहीं रह गई है। जिन्होंने बीजेपी को अपने रक्त से सींचा है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने कहा- ममता दीदी ने जो किया, इतिहास उन्हें माफ नहीं करेगा

इस दौरान सांसद अनुप मिश्रा ने तंज कसते हुए ये भी कहा कि, 'भारत को किसने आजाद कराया ये थोड़ी याद रखा जाता है, भारत पर राज कौन कर रहा है इसे याद रखा जा रहा है'। उन्होंने कहा कि आप लोग हमें भगत सिंह, रामप्रसाद बिस्मिल समझ लो, पर सच्चाई यही है कि बीजेपी पार्टी हमारी पहचान है, पार्टी हमें निकाल सकती है, लेकिन हम पार्टी नहीं छोड़ेंगे।उनका कहना है कि बीजेपी अब पहले जैसी पार्टी नहीं रही।

ये भी पढ़ें: रंजन गोगोई के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न मामले में कोर्ट ने मीडिया को दिया संयम बरतने 

उन्होंने स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को भी याद करते हुए कहा कि उन्होंने 1980 में पश्चिम तट पर कहा था कि सूरज उगेगा और अंधेरा छटेगा। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि नरेंद्र सिंह तोमर का परिवारिक रूप से प्रचार करूंगा, वे मेरे दोस्त हैं, लेकिन पार्टी के नाते से उनका प्रचार नहीं करूंगा। गौरतलब है कि मप्र के भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची में मिश्रा का नाम काट दिया गया है। उनकी जगह केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को प्रत्याशी बनाया गया है। जबकि तोमर पिछली बार ग्वालियर संसदीय सीट से सांसद बने थे।

Web Title : BJP MP said, "BJP is no longer a former party but I will not leave the party.

जरूर देखिये