भाजपा सांसद सावित्रीबाई ने कहा- ‘आरक्षण खत्म हुआ तो देश के सभी लोगों के अधिकार खत्म हो जाएंगे’ | BJP MP Savitribai Phule :

भाजपा सांसद सावित्रीबाई ने कहा- ‘आरक्षण खत्म हुआ तो देश के सभी लोगों के अधिकार खत्म हो जाएंगे’

भाजपा सांसद सावित्रीबाई ने कहा- ‘आरक्षण खत्म हुआ तो देश के सभी लोगों के अधिकार खत्म हो जाएंगे’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : May 13, 2018/9:35 am IST

लखनऊ। यूपी के बहराइच से भाजपा सांसद सावित्रीबाई फुले ने एक बार फिर अपनी पार्टी को परेशानी में डालने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आरक्षण खत्म हुआ तो देश का बहुजन समाज ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों के अधिकार खत्म हो जाएंगे।

बीजेपी सांसद सावित्रीबाई फुले ने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट के जज कह रहे हैं कि आज भारत का लोकतंत्र खतरे में है। कभी कहा जा रहा है कि हम भारत के संविधान को बदलने के लिए आए हैं, कभी कहा जा रहा है कि हम आरक्षण को समाप्त करेंगे, भारत के संविधान की समीक्षा करेंगे, भारत के आरक्षण को ऐसा समाप्त करेंगे कि रहना ना रहना एक बराबर हो जाएगा

यह भी पढ़ें : 17 साल का ये क्रिकेटर है आईपीएल की नई सनसनी, जानिए उसकी विशेषताएं

सावित्रीबाई फुले ने यह भी कहा, ‘आरक्षण खत्म हो जाएगा तो देश का बहुजन समाज ही नहीं पूरे देश के लोगों के अधिकार खत्म हो जाएंगे।

बता दें कि बीजेपी सांसद सावित्रीबाई फुले अपनी ही पार्टी पर लंबे समय से वार कर रही हैं। एससी-एसटी क्ट को लेकर किए गए भारत बंद के दौरान यूपी में मारे गए लोगों को उन्होंने योगी सरकार द्वारा 50-50 लाख रुप मुआवजा देने को कहा था। उन्होंने कहा था मृतक लोगों के परिजनों में से किसी एक को सरकारी नौकरी भी दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें : रमन ने प्रेसवार्ता में दी विकास यात्रा की जानकारी, गादीरास में निकाली कांग्रेस पर भड़ास

इसके अलावा उन्होंने जिन्ना को महापुरुष बताते हुए कहा था कि ‘जिन्ना देश के महापुरुष थे और रहेंगे। ऐसे महापुरुष की तस्वीर जहां जरूरत हो उस जगह पर लगाई जानी चाहिए

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers