कर्ज माफी पर बोले बीजेपी सांसद सिंधिया, कांग्रेस ने किसानों को दिया धोखा, सत्य जनता के सामने है.. | BJP MP Scindia said on debt waiver, Congress cheated farmers, truth is in front of public ..

कर्ज माफी पर बोले बीजेपी सांसद सिंधिया, कांग्रेस ने किसानों को दिया धोखा, सत्य जनता के सामने है..

कर्ज माफी पर बोले बीजेपी सांसद सिंधिया, कांग्रेस ने किसानों को दिया धोखा, सत्य जनता के सामने है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 25, 2020/6:54 am IST

भोपाल। बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। IBC24 से खास बातचीत में सिंधिया ने खुलकर अपनी बात रखी। विधानसभा में सरकार द्वारा कर्ज माफी स्वीकार करने पर कहा कि कांग्रेस ने किसानों को सिर्फ और सिर्फ धोखा दिया है।

Read More News: कृषि बिल को लेकर बोले सिंधिया, 70 साल बाद किसानों को मिलने जा रही आजादी, विपक्षी कर रहे 

सिंधिया ने कहा कि जो वादा था 10 दिन में संपूर्ण कर्ज माफी करेंगे, वह 10 महीने तो क्या 15 महीने में नहीं कर पाए। जो सत्य है वह पूरी जनता के समक्ष है। संपूर्ण कर्ज माफी 65 हजार करोड़ की थी। बाएं दाएं ऊपर नीचे कांटा कुटी करके 35 हजार करोड़ रु आई। लेकिन मुश्किल से चार हजार करोड रुपए कांग्रेस की सरकार ने स्वीकृत किया। आखिरी 800 करोड़ की क़िस्त मुख्यमंत्री शिवराज ने दी।

Read More News: गौरेला और पेन्ड्रा नगर पंचायत को मिला नगर पालिका का दर्जा, CM भूपेश बघेल ने की घोषणा

किसानों के साथ या वादाखिलाफी नहीं बल्कि कांग्रेस सबसे बड़ी गद्दारी की है। सचिन पायलट के उपचुनाव में प्रचार करने को लेकर कहा कि चुनाव में सब का स्वागत है, हर पार्टी अपनी नीति तय करती है। मुझे पूरा विश्वास है जो विकास का एजेंट हम लेकर जा रहे हैं। जनता का आशीर्वाद पूर्ण रूप से भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा।

Read More News:  चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में उपचुनाव समेत बिहार विधानसभा चुनाव के लिए हो सकता है तारीखों का ऐलान

 
Flowers