सांसदों की बैठक में नहीं पहुंचे भाजपा सांसद, सीएम ने साधा पूर्व सीएम पर निशाना कहा किस हैसियत से रोका | BJP MPs did not reach the meeting of MPs, CM said that the target was stopped from the former CM.

सांसदों की बैठक में नहीं पहुंचे भाजपा सांसद, सीएम ने साधा पूर्व सीएम पर निशाना कहा किस हैसियत से रोका

सांसदों की बैठक में नहीं पहुंचे भाजपा सांसद, सीएम ने साधा पूर्व सीएम पर निशाना कहा किस हैसियत से रोका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 5, 2019/7:16 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज मंत्रालय में छत्तीसगढ़ के सांसदों के साथ बैठक के बाद कहा कि सांसदों के साथ बैठक हो गई है। सीएम ने कहा भाजपा ने 21 सौ समर्थन मूल्य और 3 सौ बोनस देने को घोषणा की थी, लेकिन ये वादा नहीं निभाया। जबकि हम 25 सौ रु में धान ख़रीदना चाहते हैं, लेकिन केंद्र वादों से मुकर रही है।

यह भी पढ़ें —न्यूड VIDEO VIRAL होने के बाद इस गायिका ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कहा अलविदा

सीएम ने कहा कि तत्कालीन रमन सरकार ने केंद्र से धान ख़रीदी पर नियमों को शिथिल कराया था। अब हम यही मांग कर रहे हैं लेकिन केंद्र मांगों पर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होने कहा कि बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा सांसदों को जानकारी भेजी गई थी। राज्योत्सव में भी भाजपा पदाधिकारियों की निमंत्रण भेजा गया था। इस दौरान Cm भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि रमन सिंह बताएं किस हैसियत से सांसदों को बैठक में आने से रोका है, न तो वे संसदीय दल के नेता और न ही विधायक दल के नेता हैं। सीएम ने कहा कि सांसदों को हमने पत्र भेजा था।

यह भी पढ़ें — सरपंच की बेटी से रेप की कोशिश, मचाने लगी शोर तो 100 फीट गहरी खाई में फें​ककर फरार हुए आरोपी

बता दें कि आज यहां तीन बैठकें होगी, दूसरी बैठक सर्वदलीय होगी। वहीं बैठक में भाजपा शामिल नही हुई है, और न ही भाजपा के सांसद बैठक में पहुंचे थे। तीसदी बैठक किसान संगठनों के साथ होगी। वहीं भाजपा ने कहा है कि हमें बैठक में नहीं बुलाया गया, हमें बैठक का मुद्दा नही मालुम लेकिन हम किसानों के साथ हैं और इसीलिए 15 नवंबर से धान खरीदी की मांग कर रहे हैं।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/xWpt1TGAp4s” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers