कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन पर कैलाश विजयवर्गीय का तंज, कहा- लंगड़ी सरकारों का भविष्य नहीं होता

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 23 Jul 2019 11:06 PM, Updated On 23 Jul 2019 11:06 PM

भोपाल: कर्नाटक में जेडीएस-कांग्रेस गठबधन की सरकार गिरने के बाद पूरे देश में सियासी बवाल मचा हुआ है। इसके बाद से अन्य कांग्रेस शासित राज्यों के नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने जेडीएस-कांग्रेस गठबधन की सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि लंगड़ी सरकारों का भविष्य नहीं होता!

Read More: कुमारस्वामी की सरकार गिरने के बाद जीतू पटवारी का बड़ा बयान, कहा- ये कमलनाथ की सरकार है, लेने होंगे 7 जन्म

राष्ट्रीय महासचिव विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा है कि जो होना था, वही हुआ! कर्नाटक में जो हुआ, वो कई दिन पहले ही होना था। लेकिन, हथकंडों से सरकार को बचाया जा रहा था। जोड़तोड़ की सरकार के पास बहुमत नहीं था, ये साबित भी हो गया। लंगड़ी सरकारों का भविष्य नहीं होता!


इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री ​शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार हम नहीं गिराएंगे। शिवराज ने आगे कहा कि प्रदेश में कांग्रेस में ही अंतर्द्वंद चल रहा है। सरकार के पूरे पांच साल चलने पर शंका जताते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस के पास एसपी- बीएसपी का समर्थन है, अगर इनमें कुछ हो जाए हम कह नहीं सकते हैं।

Read More: अब 31 अगस्त तक फाइल कर सकेंगे इनकम टैक्स रिटर्न, वित्त मंत्रालय ने बढ़ाई समय सीमा

वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि भाजपा ने मध्यप्रदेश की सरकार के लिए कई समस्याएं पैदा की है, लेकिन ये कमलनाथ की सरकार है कुमारस्वामी की नहीं। ऐसे ही आसानी से नहीं गिरने देगे। इस सरकार में घोड़े का व्यापार करने के लिए सात जन्म लेने होंगे।

Read More: कर्नाटक में कांग्रेस सरकार गिरने पर शिवराज ने कसा तंज, एमपी के लिए कही ये बात

Web Title : BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya traget congress-JDS Government

जरूर देखिये