स्वागत में खड़ा नहीं हुआ दुकानदार तो भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के भाई ने कर दी पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 06 Jun 2019 11:30 PM, Updated On 06 Jun 2019 11:30 PM

बेतिया: बिहार के बेतिया जिले से भाजपा नेता भाई द्वारा दुकानदार से मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता के भाई ने दुकानदार की इसलिए पिटाई कर दी कयोंकि दुकानदार उसकी स्वागत में खड़ा नहीं हुआ। स्वागत में खड़े नहीं होने पर भाजपा नेता के भाई ने दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर दुकानदार की पिटाई का वीडियो का जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही आरोपी की कार को भी जब्त कर लिया गया है।


दरअसल बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी का भाई पिनू एक मेडिकल स्टोर में पहुंचा तो दुकानदार उसके स्वागत में खड़ा नहीं हुआ। दुकानदार के स्वागत में खड़े नहीं होने से पिनू नाराज हो गए और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। पिनू ने पहले ​दुकान में पिटाई की और इसके बाद उसे उठाकर पॉवर हाउस ले गए और वहां भी जमकर पिटाई की। बता दें कि रेणु देवी बेतिया से कई बार विधायक रह चुकी हैं। वह पूर्व में मंत्री भी रही हैं। उनके भाई पर पहले भी कई आरोप लग चुके हैं, लेकिन बहन की आड़ में वह हमेशा बचता रहा है।


वहीं, दूसरी ओर रेणु देवी ने कहा है कि मैं कभी भी गलत व्यवहार को प्रोत्साहित नहीं करती। मेरा कई सालों से, उस घर से और पिनू से कोई संबंध नहीं है। हम इस मामले में कोई बात नहीं करना चाहते, फिर भी मुझे घसीटा जा रहा है। यदि कोई गलती करता है, तो उसे दंडित किया जाना चाहिए, भले ही वह मैं ही क्यों न हूं।


Web Title : BJP National vice president & former Bihar minister Renu Devi's brother Pinu assaults a chemist

जरूर देखिये