पाकिस्तान गए सिद्धू को लेकर भाजपा ने राहुल पर साधा निशाना,पूछा-क्या उन्हें पार्टी से निलंबित करेंगे? | BJP On Rahul Gandhi :

पाकिस्तान गए सिद्धू को लेकर भाजपा ने राहुल पर साधा निशाना,पूछा-क्या उन्हें पार्टी से निलंबित करेंगे?

पाकिस्तान गए सिद्धू को लेकर भाजपा ने राहुल पर साधा निशाना,पूछा-क्या उन्हें पार्टी से निलंबित करेंगे?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : August 18, 2018/2:04 pm IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान में इमरान खान के बतौर प्रधानमंत्री शपथ ग्रहण में शामिल होने गए पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू एक नए विवाद में पड़ते दिख रहे हैं। उनके पाकिस्तान में दिए गए बयान को लेकर भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा ने राहुल से पूछा है कि क्या वे सिद्धू के इस आचरण के बाद उन्हें पार्टी से निलंबित करेंगे?

एक प्रेस कान्फ्रेंस में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि क्या कांग्रेस और राहुल गांधी सिद्धू के वक्तव्यों और उनके आचरण से सहमत हैं या नहीं और अगर सहमत नहीं है तो उनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी और क्या कांग्रेस पार्टी से उन्हें सस्पेंड किया जायेगा?

यह भी पढ़ें : इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अखिलेश यादव को दिया बड़ा झटका, योगी सरकार से भी मांगा जवाब

संबित पात्रा ने आगे कहा, ‘सिद्धूजी ने अपनी प्रेस वार्ता में पकिस्तान को संबोधित करते हुए कहा कि अगर मेरे रोम-रोम से भी सहस्त्रों जुबान निकलने लगे तो भी मैं पकिस्तान का धन्यवाद नहीं कर सकता। पात्रा ने पूछा कि सिद्धूजी पाकिस्तान को किस चीज के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं? हमारे देश में आतंक फैलाने के लिए या निर्दोषों को मारने के लिए?

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस के नेता पकिस्तान में उन लोगों से जाकर गले मिलते हैं, जो भारत में आतंकवाद को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार है पाकिस्तान जाने से पहले क्या नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस से अनुमति ली थी?

वेब डेस्क, IBC24