अमित शाह के रात्रिभोज में पहुंचे 36 सहयोगी दलों के नेता, मोदी, राजनाथ सहित कई दिग्गज हुए शामिल

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 21 May 2019 11:48 PM, Updated On 21 May 2019 11:48 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर मतदान संपन्न होने के साथ ही जहां देश की जनता की नजर परिणाम पर टिकी हुई है। वहीं, दूसरी ओर राजनीतिक दलों के नेता सीटों की जोड़—तोड़ शुरू हो गई है। इसी कड़ी में मंगलवार को भाजपा ने अपने सहयोगी दलों को रात्रिभोज के लिए आमंत्रित किया है। यह आयोजन दिल्ली के अशोका होटल में किया गया।

Read More: NIA करेगी दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की हत्या की जांच, 14 धाराओं के तहत केस दर्ज

डिनर प्रोग्राम में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही एनडीए के सहयोगी बिहार के सीएम नीतीश कुमार, शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर बादल सहित सभी नेता शामिल हुए। डिनर से पहले अमित शाह ने सभी दलों के नेताओं की बैठक ली। इस बैठक में चुनाव परिणाम सहित कई अन्य मुद्दो पर भी चर्चा की गई। इस बैठक में मंत्रियों को ‘पिछले 5 साल के कार्यकाल के धन्यवाद’ दिया गया।


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंत्री परिषद की बैठक के बाद ट्वीट कर बताया कि मैं टीम मोदी सरकार को पिछले 5 साल में उनके कठिन परिश्रम और शानदार उपलब्धि के लिए बधाई देता हूं। पीएम मोदी के नेतृत्व में नए भारत के लिए इस गति को बरकरार रखते हैं। वहीं पीएम मोदी ने मंत्री परिषद की बैठक में कहा कि यह लोकसभा चुनाव उनके लिए तीर्थयात्रा के समान रहा।


बैठक के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रात्रिभोज कार्यक्रम में एनडीए के 36 सहयोगी दलों ने हिस्सा लिया। 3 दिलों ने डिनर पार्टी में हिस्सा नहीं लिया, लेकिन उन्होंने लिखित सहमति प्रदान की है।

Web Title : BJP organised dinner party for All Cabinet ministers and supporting party leaders

जरूर देखिये