बीजेपी संगठन मंत्री सौदान सिंह का छत्तीसगढ़ दौरा, पार्टी कार्यकर्ताओं को बिखराव व अंतर्कलह भूलने की दी नसीहत

Reported By: Avinash Pathak, Edited By: Renu Nandi

Published on 12 Apr 2019 04:04 PM, Updated On 12 Apr 2019 05:42 PM

रायगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह शुक्रवार को रायगढ़ जिले के दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होने जिला भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की गोपनीय बैठक ली और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अलग अलग जिम्मेदारियां भी दी। इतना ही नहीं पार्टी पदाधिकारियों को जिला भाजपा में चल रहे बिखराव व अंतर्कलह को भूलकर भाजपा प्रत्याशी को जीत दिलाने जुट जाने की नसीहत भी दी।
ये भी पढ़ें -सुमित्रा महाजन के जन्मदिन पर महिला मोर्चा का फूटा गुस्सा, पार्टी शीर्ष से इंदौर को प्रयोगशाला न बनाने की अपील

हालांकि इस बैठक से मीडिया को पूरी तरह दूर रखा गया। बैठक में प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री पवन साय, रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी भूपेन्द्र सवन्नी, लोकसभा संयोजक कृष्णा राय, ओपी चौधरी, सहित जिला भाजपा के तमाम पदाधिकारी भी मौजूद रहे। हालांकि संगठन का कहना था कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भर में अलग अलग भाजपा की बैठकें हो रही है। आज की बैठक में भी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। भाजपा का कहना था कि पूरे क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी को जिताने के लिए जनता व कार्यकर्ता में काफी उत्साह का वातावरण है। रायगढ़ लोकसभा सीट को भाजपा पिछले चार बार से जीतती आई है और इस बार भी इस सीट पर भाजपा का ही कब्जा रहेगा। संगठन का ये भी कहना था कि क्षेत्र में स्टार प्रचारकों के दौरे को लेकर भी तैयारियां चल रही है। जल्द ही उनके कार्यक्रम तय होंगे।ज्ञात हो मोदी जी की 16 अप्रेल को कोरबा और भाटापारा में दो सभाएं तय हैं जिसकी तैयारियां प्रदेश स्तर पर की जा रही है।

Web Title : BJP organization minister Saudan Singh visits Chhattisgarh

जरूर देखिये