भाजपा ने मेरी सरकार को साजिश-षड़यंत्र कर गिराया, वायरल ऑडियो पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने साधा निशाना | BJP plunges my government into a conspiracy conspiracy, former CM Kamal Nath targets viral audio

भाजपा ने मेरी सरकार को साजिश-षड़यंत्र कर गिराया, वायरल ऑडियो पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने साधा निशाना

भाजपा ने मेरी सरकार को साजिश-षड़यंत्र कर गिराया, वायरल ऑडियो पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने साधा निशाना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 10, 2020/10:49 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराज के कथित ऑडियो वायरल पर ट्वीट कर निशाना साधा है। पूर्व सीएम ने लिखा है कि ‘मैं तो शुरू दिन से ही कह रहा था कि बीजेपी ने मेरी सरकार को साज़िश-षड्यंत्र कर गिराया है। 

पढ़ें- ज्वेलरी शॉप, बैंक में कैमरे के सामने मास्क हटाकर दिखाना होगा चेहरा,…

 

क्योंकि मेरी सरकार किसानों का क़र्ज़ माफ़ कर रही थी, युवाओं को रोज़गार दे रही थी। महिलाओं को सुरक्षा देकर उनके सम्मान की रक्षा कर रही थी। 
मिलावट और माफ़ियाओ के ख़िलाफ़ अभियान चला रही थी।  प्रदेश में निवेश ला रही थी, निरंतर जनहितैषी कार्य कर रही थी। भाजपा को यह सब सहन नहीं हुआ। बीजेपी को डर था कि इन सब कार्यों से उनका वर्षों तक सत्ता में वापस लौटना नामुमकिन है।

पढ़ें- मुख्यमंत्री ने खुद बयां किया है, किस तरह से सरकार गिराया गया, वायरल ऑडियो पर पटवारी का बयान

अब तो इस बात की पुष्टि भी हो गई और सच्चाई भी जनता के सामने आ गई कि मेरी सरकार को गिराने के लिये किस तरह की साज़िश रची गई
और खेल रचा गया और उसमें कौन-कौन शामिल था’।

पढ़ें-पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत का बंगला हुआ सील, संपदा और पीडब्ल्यूडी.

जो लोग कहते थे कि कांग्रेस की सरकार के पास बहुमत नहीं था वो अपने असंतोष से गिरी। हमने नहीं गिरायी,उनके झूठ की पोल भी अब सभी के सामने आ चुका है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने आगे कहा कि ‘शिवराज ने 15 वर्ष झूठ के बल पर सरकार चलायी। जनता ने सबक़ भी सिखाया लेकिन अभी भी निरंतर झूठ परोस रहे हैं।

 
Flowers