बिजली कटौती की गूंज पहुंची सियासी गलियारों तक, 12 जून से भाजपा की प्रदेशभर में लालटेन यात्रा | BJP prepare for candle yatra due to power cut

बिजली कटौती की गूंज पहुंची सियासी गलियारों तक, 12 जून से भाजपा की प्रदेशभर में लालटेन यात्रा

बिजली कटौती की गूंज पहुंची सियासी गलियारों तक, 12 जून से भाजपा की प्रदेशभर में लालटेन यात्रा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 10, 2019/5:03 pm IST

जबलपुर: मध्यप्रदेश में बिजली ​कटौती का मामला अब सियासी गलियारों में भी गूंजने लगी है। अघोषित बिजली कटौती के मामले को लेकर भाजपा हल्ला बोल की तैयारी कर रही है। मामल को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने मीडिया से रूबरू होकर कहा है कि अघोषित बिजली कटौती को लेकर भाजपा प्रदेश भार में लालटेन जुलूस निकालेगी। 12 जून को भाजपा मध्यप्रदेश के सभी जिलों में ढोल नंगाड़े के साथ लालटेन यात्रा निकालेगी।

Read More: सुषमा स्वराज आंध्र प्रदेश की नई राज्यपाल! केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने दी बधाई

इस दौरान राकेश सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि खराब उपकरणों का हवाला देकर घोटाले की फिराक में है सरकार, नए उपकरणों के साथ नए घोटाले की तैयारी की जा रही है। वहीं, दूसरी ओर रोजाना हो रही बिजली कटौती से गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के कार्यालय का घेराव किया।

Read More: ये क्या बोल गए सांसद महोदय, कहा- मोदी ही हमारे सुप्रीम कोर्ट, राम मंदिर 

दूसरी ओर राज्य सरकार ने बिजली कटौती को लेकर अनियमितता बरतने पर दो इंजीनियर को निलंबित कर दिया है। सरकार ने इंदौर में पदस्थ विभाग के सहायक यंत्री केशव ठाकुर और एमएस रावत को निलंबित कर दिया है। दोनों अफसरों पर अपर मुख्य सचिव ऊर्जा आईसीपी केसरी ने कार्रवाई की। साथ ही, बिजली विभाग के तीन इंजीनियरों का तबादला भी किया गया है।