गिरिराज सिंह को अमित शाह की सलाह, कहा- बयानबाजी से बचें | BJP President Amit Shah has called and asked Union Minister Giriraj Singh to avoid making statements

गिरिराज सिंह को अमित शाह की सलाह, कहा- बयानबाजी से बचें

गिरिराज सिंह को अमित शाह की सलाह, कहा- बयानबाजी से बचें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : June 4, 2019/12:53 pm IST

नई दिल्ली: भाजपा अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बयानबाजी से बचने की सलाह दी है। अमित शाह ने य​ह बात फोनकर कही है। बता दें कि मंलगवार को अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर इफ्तार पार्टी के आयोजन को लेकर तंज कसा है। उन्होंने लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान द्वारा सोमवार को आयोजित इफ्तार पार्टी की चार तस्वीरें ट्वीट की। इन चारों तस्वीरें में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अन्य नेताओं के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए गिरिराज सिंह ने लिखा-कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते?…अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है?

इफ्तार पार्टी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ट्वीट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पलटवार किया है। नीतीश कुमार ने कहा है कि गिरीराज सिंह ने यह सब मीडिया में बने रहने के लिए किया है। गिरिराज यही चाहते थे। वहीं, दूसरी तरफ उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार इफ्तार भी करते हैं और छठ पूजा भी।