भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- भीमा मंडावी की हत्या में राजनीतिक हत्या की बू

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 12 Apr 2019 05:14 PM, Updated On 12 Apr 2019 05:14 PM

रायपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण के मतदान के बाद आगामी चरणों के लिए चुनाव प्रचार अभियान में तेजी आई है। सभी दलों के नेता जनता को साधने सभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के डोंगरगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विधायक भीमा मंडावी की मौत पर बड़ा बयान दिया है।

Read More: सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- मोदी है तो मुमकिन है, कांग्रेस ने दिया ये जवाब...

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भीमा मंडावी की हत्या में राजनीतिक हत्या की साजिश की बू आती है। इस घटना की सीबीआई जांच होनी चाहिए। छत्तीसगढ़ में रामन सिंह की सरकार ने सीबीआई को बैन नहीं किया, बल्कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही पहला काम यही किया है। उन्होंने जम्मू कश्मीर को लेकर कहा कि जम्मू कश्मीर भारत का एक अभिन्न अंग है, इसे कोई अलग नहीं कर सकता। इसे हम लेकर रहेंगे।

Read More: चुनाव से पहले राजनीतिक दलों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, कहा- 30 मई तक देना होगा दानदाताओं का ब्यौरा

इससे पहले शुक्रवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंबिकापुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं करने दिया, क्योंकि वो जनता को लाभ नहीं देना चाहते। हम किसानों को पैसा देना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार सहयोग नहीं करना चाहती।

 

Web Title : BJP President Amit Shah Target Congress on Death of Bheema Mandavi in Chhattisgarh

जरूर देखिये