भाजपा अध्यक्ष ने कहा आजाद का बयान दुर्भाग्यपूर्ण, जो पैसे देकर पत्थर​ फिकवाते थे उन्हे ऐसा ही लगेगा

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 08 Aug 2019 03:46 PM, Updated On 08 Aug 2019 03:44 PM

भोपाल। मध्यप्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (BJP State Head Rakesh Singh) ने कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस की सरकार कैसी भी जांच करे हमें कोई परेशानी नहीं है। हमने पहले ही कहा है जांच से भाजपा को कोई डर नहीं है। उन्होने कहा कि नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) को जान बूझकर परेशान किया जा रहा है। भाजपा इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। नरोत्तम मिश्रा मजबूती से अपने काम में लगे रहेंगे।

read more : बघेल ने एक्सप्रेस वे हादसे पर जांच के आदेश दिए, कहा- दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा

वहीं नारायण त्रिपाठी के ट्वीट पर उन्होने कहा कि हमारे विधायक एकजुट हैं, हम पहले से ही कहते आ रहे हैं। नारायण त्रिपाठी ने ट्वीट करके धारा 370 हटाने पर अमित शाह की तरीफ की है। अभी तो सभी लोग सामने नही आएं हैं। कांग्रेस 370 की आड़ में राजनीति की रोटियां सेंक रही थी।

read more : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- भरोसा नहीं होता कि हमारे बीच नहीं हैं सुषमा स्वराज

वहीं गुलाम नबी आजाद के पैसे देकर वीडियो बनाने वाले बयान पर कहा कि गुलाम नबी आजाद को सोचना चाहिए कि जो पैसे देकर पत्थर फिकवाते थे वो अब पैसे लेकर विजुअल बनवाने की बात कह रहे हैं। उन्हे अच्छे काम में भी यही लगेगा। राकेश सिंह ने कहा कि कश्मीर को असली आजादी अब मिली है। ये नेता अब 370 की आड़ में राजनीतिक रोटियां नहीं सेक पाएंगे। आजाद का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। (bhopal latest news)

read more : भारी बारिश से रोड़ में गिरा विशाल पेड़, कलेक्टर भी फंसे, आवागमन हुआ बाधित

इसी मुद्दे पर भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ने कहा है कि जो पैसे देकर पत्थर फिंकवाते हैं, उन्हें यही समझ आता है, उन्हें राष्ट्रभक्ति से कोई मतलब नहीं है। गृहमंत्री अमित शाह ने आंकड़ा भी दिया कि 3 परिवारों ने कितना पैसा खाया है। पैसे का खेल खेलने वालों को जवाब मिल गया है। वहीं पाकिस्तान के समझौता एक्सप्रेस रोकने पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि पाकिस्तान कुछ भी बोलेगा और बाद में गिड़गिड़ाएगा। पाकिस्तान हमेशा से दुश्मन देश है।

 

Web Title : BJP president Rakesh Singh ,said that Azad's statement was unfortunate

जरूर देखिये