भाजपा अध्यक्ष ने कहा बीजेपी प्रत्याशी की मां का कर्ज माफ करना कांग्रेस की साजिश, दो नगर निगम बनाने पर कही ये बात | BJP president said that Congress's conspiracy to forgive the debt of BJP candidate's mother

भाजपा अध्यक्ष ने कहा बीजेपी प्रत्याशी की मां का कर्ज माफ करना कांग्रेस की साजिश, दो नगर निगम बनाने पर कही ये बात

भाजपा अध्यक्ष ने कहा बीजेपी प्रत्याशी की मां का कर्ज माफ करना कांग्रेस की साजिश, दो नगर निगम बनाने पर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 20, 2019/8:32 am IST

भोपाल। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। राकेश सिंह ने कहा बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमकाया जा रहा है, बीजेपी प्रत्याशी भानु भूरिया की मां का कर्ज माफ करना कांग्रेस की साजिश का हिस्सा है। पहले शिवराज सिंह चौहान के परिवार के लोगों के भी बिल माफ किए गए हैं । राकेश सिंह ने कहा कि सरकार बताएं कितने किसानों का एक लाख तक का कर्जा माफ किया गया है।

ये भी पढ़ें— मंत्री लखमा की फोटो के साथ आपत्तिजनक पोस्ट,कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने…

वहीं विवेक तन्खा और जयवर्धन सिंह के ट्वीट पर बोलते हुए राकेश सिंह ने कहा कि आखिर कांग्रेस क्यों घबराई हुई है? जबलपुर और इंदौर नगर निगमों के बंटवारे को लेकर दोनों नेताओं ने ट्वीट किया था। जिसमें राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने ट्वीट कर दो नगर निगम बनाने का समर्थन किया था।

ये भी पढ़ें— डहरिया का बयान, हार की खीज से भाजपा कर रही विरोध, 15 साल तक भ्रष्टा…

विवेक तंखा ने ट्वीट कर भोपाल के बाद अब जबलपुर इंदौर में भी दो नगर निगम होने की जरूरत बताई थी। राज्य सभा सांसद विवेक तंखा सरकार से पत्र लिखकर मांग करने की बात भी कही थी। वहीं मंत्री जय वर्धन सिंह से विवेक तंखा ने मुलाकात के दौरान दो नगर निगमों पर चर्चा भी की है।

ये भी पढ़ें— टेबल टेनिस चैंपियनशिप में उम्रदराज खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम, 6 कैटेगरी में संपन्न हुई प्रतियोगिता

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/4epM7qOmunc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>