भाजपा अध्यक्ष ने बोला हमला, कहा कानून और संविधान की धज्जियां उड़ा रही कांग्रेस सरकार, परिसीमन राज्यपाल का अधिकार | BJP president said the attack, said the Congress government, which is tearing the law and the constitution

भाजपा अध्यक्ष ने बोला हमला, कहा कानून और संविधान की धज्जियां उड़ा रही कांग्रेस सरकार, परिसीमन राज्यपाल का अधिकार

भाजपा अध्यक्ष ने बोला हमला, कहा कानून और संविधान की धज्जियां उड़ा रही कांग्रेस सरकार, परिसीमन राज्यपाल का अधिकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 13, 2019/8:57 am IST

भोपाल। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि कमलनाथ सरकार देश के है। नगर निगम में परिसीमन का अधिकार करना राज्यपाल जी के पास है, परिसीमन का अधिकार राज्य सरकार के पास भी नहीं है, ये काम सरकार ने जिला कलेक्टर को सौंप दिया, सभी जिला कलेक्टरों को कहा कि परिसीमन की कार्रवाई जारी कर दीजिए।

यह भी पढ़ें — सलमान खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस मामले में हुई कार्रवाई

प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गवर्नर के आदेश का अतिक्रमण राज्य सरकार कर रही है। जबकि इंदौर न्यायालय ने कहा है कि राज्य सरकार द्वारा परिसीमन को लेकर जितनी भी कार्रवाई की गई है उसे तत्काल प्रभाव से रोका जाता है। उन्होने कहा कि उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में कांग्रेस राज्यपाल के अधिकारों में हस्तक्षेप नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें — IND vs BAN: कप्तान कोहली ने कहा- होलकर स्टेडियम में कभी नहीं हारी ट…

राकेश सिंह ने कहा कि परिसीमन के फैसले पर बार-बार बीजेपी के टोकने के बाद भी कांग्रेस की सरकार ने इसे रोका नहीं, हमको परिसीमन और उसकी प्रक्रिया दोनों से आपत्ति है। कलेक्टर से कहकर एकतरफा कार्रवाई जो कांग्रेस करवा रही है हम उसके खिलाफ हैं।

यह भी पढ़ें — प्रह्लाद लोधी की बहाली को लेकर भाजपा नेताओं ने राज्यपाल को सौपा ज्ञ…

उन्होने कहा कि सरकार राजनीतिक कारणों से राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास कर रही है। उसके दुष्प्रभाव सामने आ रहे हैं। राज्य में किसान की अनदेखी हो रही है जनता पिस रही है, कांग्रेस जनता के खिलाफ जो काम कर रही है वह बीजेपी को स्वीकार नही है।

यह भी पढ़ें — रेत कारोबारियों में विवाद के बाद हुई फायरिंग, गोली लगने से एक गंभीर

 
Flowers