भाजपा ने सीएम के सलाहकारों और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल, कांग्रेस का पलटवार

 Edited By: Sanjeet Tripathi

Published on 12 Apr 2019 05:20 PM, Updated On 12 Apr 2019 05:20 PM

रायपुर। भाजपा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकारों और छत्तीसगढ़ के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। विधायक शिवरतन शर्मा ने एक प्रेसवार्ता में सीएम भूपेश बघेल के सलाहकारों और मुख्य निर्वाचन अधिकारी पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि निर्वाचन अधिकारी सरकार के दबाव में काम नहीं कर रहे हैं।

वहीं कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा हार के बहाने तलाश करने में जुटी हुई है। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री और कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा को लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों में हार सुनिश्चित दिखाई दे रही है और इससे बौखला कर भाजपा झूठी आधारहीन शिकायतों के द्वारा अभी से अपनी हार के बहाने तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, आगामी 4 घंटे के भीतर इन जिलों में आ सकती है आंधी-तूफान 

बता दें कि लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के चलते राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इससे पहले अंबिकापुर पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं करने दिया, क्योंकि वो जनता को लाभ नहीं देना चाहते। हम किसानों को पैसा देना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस सरकार सहयोग नहीं करना चाहती।

Web Title : BJP questioned working of CM Advisers and Chief Electoral Officer

जरूर देखिये