भाजपा किसान मोर्चा की मांग, धान खरीदी पर श्वेत पत्र जारी करे सरकार और 15 दिन बढ़ायी जाए अवधि | BJP should issue Kisan Morcha, government to issue white paper on paddy purchase and extend the period by 15 days

भाजपा किसान मोर्चा की मांग, धान खरीदी पर श्वेत पत्र जारी करे सरकार और 15 दिन बढ़ायी जाए अवधि

भाजपा किसान मोर्चा की मांग, धान खरीदी पर श्वेत पत्र जारी करे सरकार और 15 दिन बढ़ायी जाए अवधि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 22, 2020/1:46 pm IST

महासमुंद। बस्तर संभाग में आदिवासी किसानों पर हुवे लाठी चार्ज, धान खरीदी की तिथि बढ़ाने सहित 10 सूत्रीय मांग को लेेकर प्रदेश भाजपा के आहृावन पर भाजपा किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज महासमुंद नगर के लोहिया चौक पर एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन किया ।

ये भी पढ़ें:अजीत जोगी से मिले सीएम भूपेश बघेल, बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के दिए निर्देश, सरगुजा पैल…

कार्यक्रम में किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पूनम चन्द्राकर, कार्यक्रम के प्रभारी पूर्व आरंग विधायक मारकंडे चन्द, भाजपा जिला अध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। भाजपा किसान मोर्चा की मांग हैे कि धान खरीदी के संबंध में राज्य सरकार श्वेत पत्र जारी करे, किसानों से किये गये वादे के अनुसार सरकार किसानों का एक-एक दाना धान खरीदे और कम से कम 15 दिन खरीदी अवधि को बढाया जावें आदि ।

ये भी पढ़ें: मालगाड़ी की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत, पुलिस ने बरामद किया डेड…

उसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओ ने रैली निकालकर प्रशासन को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा । किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि सरकार किसानों के साथ वादा खिलाफी कर रही है । अभी बहुत से किसान ऐसे हैं जो अपना धान नही बेच पाये हैं । इन्ही मुद्दो को लेकर प्रदेश के सभी जिलो में आज धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ का आर्थिक विकास मॉडल देश के लिए मिसाल- सीएम भूपेश बघेल

 
Flowers