भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास ने फोटोशाप का दुरूपयोग कर बस्तर और आदिवासियों का किया अपमान: कांग्रेस | BJP Spokesperson Insult Bastar and Bastar Tribe to share Edited Photo on Social media

भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास ने फोटोशाप का दुरूपयोग कर बस्तर और आदिवासियों का किया अपमान: कांग्रेस

भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर श्रीवास ने फोटोशाप का दुरूपयोग कर बस्तर और आदिवासियों का किया अपमान: कांग्रेस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 18, 2019/3:52 pm IST

रायपुर: भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए फोटो को लेकर सियासी गलियारों में बवाल मचा हुआ है। भाजपा प्रवक्ता श्रीवास के इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस ने भाजपा और गौरीशंकर पर करारा प्रहार किया है। कांग्रेस ने गौरीशंकर के इस पोस्ट को आदिवासी नेता की छवि धूमिल किया है ये आदिवासी नेता का अपमान, बस्तर का भी अपमान बताया है। दरअसल गौरी शंकर श्रीवास ने कवासी लखमा का एडिटेड फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Read More: डॉ केआर सोनवानी को राज्य सरकार की नसीहत, विधिवत आदेश तक स्थानांतरित जगह पर ही करें काम

भाजपा प्रवक्ता गौरी शंकर के इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय ठाकुर ने कहा है कि सहज सरल सौम्य लोकप्रिय वरिष्ठ आदिवासी नेता कवासी लखमा जी का अपमान भाजपा केे नेता सड़क से लेकर सदन तक करते आ रहे हैं उनका उपहास उड़ाते हैं। भाजपा प्रवक्ता ने फोटोशाप का इस्तेमाल कर आदिवासी नेता की छवि धूमिल किया है ये आदिवासी नेता का अपमान, बस्तर का भी अपमान है। भाजपा प्रवक्ता ने फोटोशाप के जरिये आदिवासियों की छवि को शराब पीने वाले बनाने की साजिश की ही है साथ ही हिन्दु धर्म के रीति रिवाजो का भी अपमान किया है। सोशल मीडिया के जरिये भाजपा का आदिवासी विरोधी चरित्र हुआ बेनकाब। भाजपा प्रवक्ता ने फोटोशाप का दुरूपयोग कर आदिवासी नेता की छवि धूमिल करने की साजिश कर भाजपा ने खुद अपनी जड़ खोदने का काम किया है बस्तर से भाजपा अब समाप्त होगी।

Read More: दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष को 6 महीने की जेल, इस मामले को लेकर कोर्ट ने सुनाई सजा

उन्होंने आगे कहा कि आरएसएस और भाजपा का वास्तविक चरित्र ही है जो सोशल मीडिया में हमेशा दिखता है। जब आरएसएस और भाजपा से जुड़े लोग राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के फोटोशाप के जरिए अपमानित एवं उनका चरित्र हनन करते है। छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने सहज सरल भोले भाले लोकप्रिय वरिष्ठ आदिवासी नेता एवं छत्तीसगढ़ शासन के मंत्री कवासी लखमा के छायाचित्र को एडिट कर करवाचैथ के पुण्य पर्व पर सोशल मीडिया में शेयर कर कवासी लखमा जी का अपमान तो किया ही है साथ ही पति की दीर्घायु एवं उन्नति के लिये करवाचैथ का व्रत रखने वाले बहनों का भी उपहास उड़ाया है। 

Read More: नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को लेकर भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, 21 अक्टूबर को प्रदेश स्तरीय प्लेसमेंट कैंप

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि राजनीति में विरोध लोकतंत्र का दिया हुआ अधिकार है लेकिन भाजपा ने लोकतंत्र के अधिकार का हनन करते हुए अपने कुटिल ओछी घृणित सोच को प्रचारित प्रसारित करने के लिए लोकतंत्र के मर्यादाओं को भी तार-तार किया है। भाजपा प्रवक्ता ने वही किया है जो भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें सिखाया पढ़ाया है। भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास के द्वारा की गई हरकत के लिए छत्तीसगढ़ भाजपा जिम्मेदार है। भाजपा को इस ओछी हरकत के लिए करवाचैथ का व्रत रखने वाले बहनों से माफी मांगना चाहिए एवं आदिवासी समाज से भी माफी मांगना चाहिए आदिवासी समाज के वरिष्ठ नेता कवासी लखमा जी का जो अपमान हुआ है उसका बदला आदिवासी समाज चित्रकूट के उपचुनाव में लेगा भाजपा को उनकी करतूतों की सजा मिलेगी। बस्तर भाजपा मुक्त होगा।

Read More: अतिथि शिक्षक ने कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को मैंसेंजर पर भेजा अश्लील मैसेज, मचा बवाल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9L5sxsU9teY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>