BJP प्रवक्ता राहुल कोठारी का विवादित बयान, कहा- सिंधिया के खून में होती थी देश के प्रति गद्दारी | BJP Spokesperson Rahul Kothari's Controversial statement

BJP प्रवक्ता राहुल कोठारी का विवादित बयान, कहा- सिंधिया के खून में होती थी देश के प्रति गद्दारी

BJP प्रवक्ता राहुल कोठारी का विवादित बयान, कहा- सिंधिया के खून में होती थी देश के प्रति गद्दारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : March 17, 2019/9:54 am IST

भोपाल: लोकसभा चुनाव 2019 की तारीखों के ऐलान होते ही जहां एक ओर राजनीतिक दलों के नेता जीत के लिए देश भर के अलग—अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं, वहीं, दूसरी ओर राजनीतिक बयान बाजी का दौर भी जोरों पर है। इसी कड़ी में खबर आ रही है कि बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी ने ज्यातिरादित्य सिंधिया को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सिंधिया के खून में देश के प्रति गद्दारी हुआ करती थी। राहुल के इस बयान के बाद से मध्य प्रदेश की सियासत गरमा गई है।

Read More: सीएम कमलनाथ के बाद सिंधिया ने भी दिग्विजय को दी सलाह,कहा- टफ सीट से लड़ें चुनाव

मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी प्रवक्ता राहुल कोठारी रविवार को चुनाव प्रचार अभियान के तहत एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि सिंधिया के खून में देश के प्रति गद्दारी हुआ करती थी। उन्होंने इस कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता रघुराज सिंह पर भी जमकर निशाना साधा है। कोठारी ने रघुराज सिंह पर आरोप लगाया है कि वे पैसे लेकर टिकट बांटते हैं।