बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- 'दिग्विजय सिंह हिंदू हैं या नहीं, आरिफ अकील बताएंगे' | BJP spokesperson said, "Whether Digvijay Singh is a Hindu or not, Arif Akeel will tell"

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- ‘दिग्विजय सिंह हिंदू हैं या नहीं, आरिफ अकील बताएंगे’

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- 'दिग्विजय सिंह हिंदू हैं या नहीं, आरिफ अकील बताएंगे'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : April 21, 2019/5:25 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बीजेपी द्वारा साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद लगातार ‘हिंदुत्व’ चुनावी मुद्दा बनने लगा है। अगर भोपाल संसदीय क्षेत्र के इतिहास की ओर एक नजर डालकर देखें तो जवाब आएगा कि 1984 के बाद से यहां भाजपा की बादशाहत बरकरार है।

ये भी पढ़ें: ‘होशंगाबाद इलेक्शन’ नाम से मोबाइल ऐप, जानिए क्या है खासियत

अब आपको सीधे लिए चलते है उस बयान की ओर जिसमें कैबिनेट मंत्री आरिफ अकील ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के आंसुओं को मगरमच्छ के आंसू बताए हैं, लिहाजा बीजेपी ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से आरिफ अकील के बयान का जवाब मांगा है। बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा है कि कांग्रेस ने हिंदुओं के मामले में मंत्री आरिफ अकील और वंदेमातरम के मामले में विधायक आरिफ मसूद को तय कर रखा है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: पूर्व सीएम आज जारी करेंगे विजन डॉक्यूमेंट

बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह हिंदू हैं या नहीं…ये भी अब आरिफ अकील बताएंगे इसके साथ उन्होंने कहा कि, ‘हिंदू, साधू-संत, राष्ट्रगान, राष्ट्रगीत इन मामलों को लेकर कौन क्या करेगा और क्या नहीं, वंदेमातरम गाना है या नहीं, साधू-संतों के आंसू नकली है या असली इसका निर्धारण ये दोनों नेता करेंगे’।