बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के प्रदेशव्यापी धरने पर कसा तंज, कहा- ट्रांसफर के जरिए कमाई में लगे हैं विधायक | BJP state Congress chief Said- MLAs are working in earning through transfer

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के प्रदेशव्यापी धरने पर कसा तंज, कहा- ट्रांसफर के जरिए कमाई में लगे हैं विधायक

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के प्रदेशव्यापी धरने पर कसा तंज, कहा- ट्रांसफर के जरिए कमाई में लगे हैं विधायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 20, 2019/8:52 am IST

जबलपुर। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस के प्रदेशव्यापी धरने पर तंज कसा है, राकेश सिंह ने कहा कि ज्यादती करने वाले ज्यादती का रोना रो रहे हैं, मोदी सरकार सभी राज्यों को ज़रूरी फंड देती है, भाजपा का डर दिखाकर विधायकों को जोड़ने का काम कांग्रेस कर रही है।

ये भी पढ़ें- रमेश बैस बने त्रिपुरा के राज्यपाल, मध्यप्रदेश की कमान लालजी टंडन को, आनंदी बेन को भेजा गया यूपी

कांग्रेस पर अनर्गल प्रलाप करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए क्या केंद्र की मदद से कर्जमाफी का वादा किया था । अपनी नाकामियों का ठीकरा कांग्रेस केंद्र पर फोड़ना चाहती है। राकेश सिंह ने कहा कि जनता फिर कांग्रेस को माकूल जवाब देगी।

ये भी पढ़ें- ‘द लॉयन किंग’ ने पहले ही दिन ‘स्पाइडरमैन’ से ज्यादा किया कलेक्शन

एंग्लो इंडियन विधायक मनोनयन पर राकेश सिंह ने प्रतिक्रिया दी, उन्होंने हाईकोर्ट में विचाराधीन याचिका पर ध्यान देने की जरुरुत बताई। राकेश सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार बड़ी जल्दबाज़ी में है, सत्ता में रहते पूरा फायदा उठा लेना चाहती है । पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ सिंह की बदज़ुबानी मामले में भी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का बयान आया है। सुरेंद्रनाथ पर पार्टी में अंदुरुनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने इस मामले में कांग्रेस से भी जवाब मांगा है। इस मामले में कांग्रेस विधायक गिरिराज दंडोतिया के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी को नसीहत देने वाले भी जवाब दें, कांग्रेस बताएं अपने विधायक पर क्या कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें- कार से चालक ने खोया नियंत्रण, डिवाइडर से टकराकर ट्रक से भिड़ी, 9

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये सरकार सिर्फ ट्रांसफर उद्योग में जुटी है। इतनी आलोचनाओं के बाद भी तबादले नहीं रुक रहे हैं। कमलनाथ सरकार में तकरीबन हर दिन ट्रांसफर ऑर्डर जारी किए जा रहे हैं। कांग्रेस विधायक जितने दिन सरकार रहे फायदा उठा लेना चाहते हैं। राकेश सिंह ने कांग्रेस के मंत्री विधायक पर तबादलों से फायदा उठाने का आरोप लगाया है।