BJP प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी बलौदाबाजार रवाना, कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ करेंगी बैठक | BJP state in-charge D. Purandeswari leaves for Balodabazar Will hold a meeting with activists and officials

BJP प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी बलौदाबाजार रवाना, कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ करेंगी बैठक

BJP प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी बलौदाबाजार रवाना, कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ करेंगी बैठक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 4, 2021/5:40 am IST

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी बलौदाबाजार रवाना हो गई हैं।

ये भी पढ़ें- मौसम में ​हुआ जबरदस्त बदलाव, कई जगहों में हुई जोरदार बारिश, गिरे ओले

डी. पुरंदेश्वरी आज जिले के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक लेंगी ।  डी. पुरंदेश्वरी के साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय व प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी भी बलौदाबाजार के लिए रवाना हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- स्मार्ट बिजली मीटर में लगेगी सिम, प्रत्येक जिले में खोला जाएगा बिजली थाना, चोरी

 बता दें कि छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नीतिन नबीन तीन दिनों के दौरे पर रायपुर पहुंचे हुए हैं। रायपुर एयरपोर्ट से दोनों सीधे भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंचे और ताबड़तोड़ तीन बैठकें कीं। प्रदेश प्रभारी ने साफ किया कि उनके दौरे का मकसद संगठन को जमीनी स्तर पर दोबारा मजबूत कर पार्टी को मजबूती प्रदान करना है। वहीं आज छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी बलौदाबाजार में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए रवाना हो गई हैं।

Read More News: औरंगाबाद का नाम बदलने से महाराष्ट्र में गिर सकती है उद्धव ठाकरे सरकार, रमदाव अठावले ने कही ये बड़ी बात

पार्टी संगठन की स्थिति की समीक्षा की
रविवार को प्रदेश कार्यालय पहुंचते ही डी पुरन्देश्वरी ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और तीनों महामंत्री भूपेंद्र सवन्ना, किरण देव और नारायण चंदेल के साथ बैठक कर पार्टी संगठन की स्थिति की समीक्षा की। इसके तुरंत बाद जिलों और संभाग के प्रभारियों के साथ बैठक शुरू कर दी। यह बैठक भी करीब दो घंटे चली।

Read More News: PHQ में पदस्थ DSP सुनील शर्मा की कोरोना से मौत, AIIMS रायपुर में चल रहा था ईलाज

बताया जा रहा है कि उन्होंने मोर्चा, प्रकोष्ठ और जिलों की अधूरी कार्यकारिणी को लेकर रिपोर्ट मांगी। साथ ही संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने के लिए सभी प्रभारियों निचले स्तर तक सतत मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए। इस बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी ने प्रकोष्ठों के नव नियुक्त संयोजकों के साथ भी चर्चा की।

Read More News: किसान आंदोलन का हिस्सा बनेंगे छत्तीसगढ़ के अन्नदाता, 7 जनवरी को दिल्ली रवाना होगा 1 हजार किसानों का जत्था