बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष को नहीं है आग लगा देने वाले बयान की जानकारी, बोले- विजयवर्गीय ने नहीं कहा ऐसा | BJP state president is not aware of the statement which set him on fire Said - Vijayvargiya did not say so

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष को नहीं है आग लगा देने वाले बयान की जानकारी, बोले- विजयवर्गीय ने नहीं कहा ऐसा

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष को नहीं है आग लगा देने वाले बयान की जानकारी, बोले- विजयवर्गीय ने नहीं कहा ऐसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : January 4, 2020/12:29 pm IST

जबलपुर । शहर को आग लगा देने का बयान देने वाले बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मुश्किलें बढ़ सकती हैं । कांग्रेस ने इंदौर और भोपाल में ज्ञापन देकर विजयवर्गीय को न सिर्फ गिरफ्तारी की मांग की है बल्कि सरकार के मंत्रियों ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोला दिया है। विजयवर्गीय ने शुक्रवार को ये बयान उस वक्त दिया जब वो भूमाफिया के खिलाफ सरकार की कार्रवाई का विरोध कर रहे थे और अधिकारियों से मिलना चाहते थे, लेकिन तमाम बड़े अधिकारी एक सरकारी आयोजन के कारण शहर में मौजूद नहीं थे।

ये भी पढ़ें- डांसर सपना चौधरी के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुई FIR, पुलिस बोली- का…

कैलाश विजयवर्गीय मामले में बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का बयान सामने आया है। राकेश सिंह ने कहा कि उन्हें ऐसे किसी बयान की जानकारी नहीं है।
राकेश सिंह ने कहा कि कि कैलाश विजयवर्गीय ने ऐसा कोई बयान दिया है, मेरी जानकारी के मुताबिक कोई ऐसा बयान नहीं दिया है।मेरी भी उनसे चर्चा हुई थी और जो चर्चा मुझसे हुई थी, उसमें उन्होंने ऐसी किसी बयान का उल्लेख नहीं किया था।
ये भी पढ़ें- प्रदेश में अब दो घंटे अधिक खुलेंगी शराब की दुकानें, जानें ये नया समय

राकेश सिंह ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों से मिलने की इच्छा प्रकट की थी,उनको पत्र भेजा था और जब वो वहां पर मिलने के लिए गए तो कोई भी अधिकारी उनको नहीं मिला और उसके बाद सांकेतिक धरने पर वहां बैठे थे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/D_SkZqmcaBQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>