चिदंबरम की गिरफ्तारी को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने ठहराया सही, कांग्रेस पर किया पलटवार | BJP state president justified Chidambaram's arrest hit back at Congress

चिदंबरम की गिरफ्तारी को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने ठहराया सही, कांग्रेस पर किया पलटवार

चिदंबरम की गिरफ्तारी को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने ठहराया सही, कांग्रेस पर किया पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 23, 2019/3:11 pm IST

जबलपुर। देश के पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद, सियासत में छिड़ी ज़ुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही। सीबीआई द्वारा पी चिदंबरम की गिरफ्तारी पर अब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बयान दिया है। राकेश सिंह ने कहा कि बीते 70 सालों में देश के सिस्टम को घुन लग गया था लेकिन अब मोदी सरकार में सरकारी सिस्टम अपना काम कर रहा है।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission : सीएम ने अपने जन्मदिन के पहले कर्मचारियों को दि…

राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा लगातार सवाल उठाकर पी चिदंबरम पर की जा रही कार्रवाई रुकवाने की कोशिश की जा रही है लेकिन देश को अब मामले में जांच के नतीजों का इंतजार करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ सरकार ने की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 13 जनपद CEO सहित 105 ह…

इधर प्रदेश सरकार के मंत्रियों द्वारा लगाए जा रहे सीबीआई के दुरुपयोग के आरोपों पर भी राकेश सिंह ने पलटवार किया है। राकेश सिंह ने कहा कि खुद कांग्रेस सत्ता में रहते हुए सीबीआई का दुरुपयोग करती आई थी, लिहाजा सीबीआई को लेकर उसका दोहरा पैमाना ठीक नहीं है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/V5H9a5S0ayA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>