राजधानी में मासूम से वहशीपन, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने राज्य सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 09 Jun 2019 01:23 PM, Updated On 09 Jun 2019 01:23 PM

जबलपुर। यूपी के अलीगढ़ की घटना के बाद पूरे देश में गुस्सा है। इधर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 8 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से पहले दुष्कर्म की पुष्टि भी हुई है। पहले से ही ये संभावना जताई जा रही है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया, और फिर उसकी हत्या कर दी गई। राजधानी के नेहरु नगर स्थित IIFM के सामने मंडवा बस्ती के नाले में बच्ची का शव मिला है। घटना के बाद से लोगों में जर्बदस्त आक्रोश है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर अपना आक्रोश जाहिर किया हैं। राजधानी में पुलिस की गश्त पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा...

इस मामले में अब राजनीति भी गर्मा गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने घटना को प्रदेश सरकार की नाकामी बताया है। राकेश सिंह ने भोपाल में 8 साल की मासूम के साथ हुई बर्बरता को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। घटना को लेकर राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार पर हमला बोला । राकेश सिंह ने कहा कि कमलनाथ सरकार तबादला उद्योग चलाने में जुटी हुई है। मध्यप्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। अधिकारियों में काम को लेकर लगाव ही नहीं है, अधिकारी असमंजस में हैं कि पता नहीं कब तबादला हो जाए।

ये भी पढ़ें- अतिक्रमण हटाने आए अधिकारियों की अटक गई सांसें, जब विरोध में महिला न...

बता दें कि रविवार सुबह घटना के जानकारी लगने के बाद नवनिर्वाचित सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह पीड़ित परिवार के घर पहुंची थी। साध्वी प्रज्ञा सिंह ने घरवालों को सात्वनां दी थी। प्रज्ञा सिंह ने पीड़ता परिजनों को आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करके सजा दिलाए जाने बात भी कही है। वहीं प्रज्ञा सिंह ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग स्थानीय प्रशासन से की है।

ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मी ने खुद को मारी गोली, छुट्टियों पर आया था घर

परिजनों के मुताबिक मृतक बच्ची रात 8 बजे से लापता थी। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस मामले में लापरवाही की है। साथ ही कहा है कि अगर पुलिस समय पर अलर्ट हो जाती तो बच्ची तो जान बचाई जा सकती थी। हालांकि एक आरोपी की पुलिस ने पहचान कर ली है,घटना में एक से अधिक आरोपी शामिल हो सकते हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

ये भी पढ़ें- अनियंत्रित होकर पलटी यात्री बस, 6 नाबालिग सहित 8 लोग गंभीर

सतना में जुड़वा भाइयों की हत्या मामले के बाद इस तरह तरह की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। इस मामलें में अब मध्यप्रदेश राजनीति की गरमाने की आशंका है। हालांकि साध्वी प्रज्ञा सिंह ने पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात कर सधी हुई प्रतिक्रिया दी है।

Web Title : BJP state president made serious allegations against state government

जरूर देखिये