बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- भरोसा नहीं होता कि हमारे बीच नहीं हैं सुषमा स्वराज | Rakesh Singh,BJP state president said- Can not believe that Sushma Swaraj is not among us

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- भरोसा नहीं होता कि हमारे बीच नहीं हैं सुषमा स्वराज

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- भरोसा नहीं होता कि हमारे बीच नहीं हैं सुषमा स्वराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 8, 2019/9:02 am IST

भोपाल। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि अभी भी किसी तरह से भरोसा नहीं हो रहा है कि सुषमा स्वराज जी हमारे बीच नहीं हैं। राकेश सिंह ने कहा कि समाज के सभी वर्गों की चिंता करके काम करना सिर्फ उन्हीं के अंदर ये क्षमता थी।

ये भी पढ़ें: रेलवे काउंटर से आरपीएफ ने टिकट दलाल को पकड़ा, 11 हजार के 6 तत्काल टिकट बरामद

राकेश सिंह ने कहा कि सुषमा स्वराज के विदेश मंत्री रहते हुए उनके किये काम को देश से लेकर विदेशों कर में भी जमकर तारीफ की गई है। मध्य प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है कि, वे विदिशा से दो बार सांसद बनीं। एमपी के सभी कार्यकर्ताओं को उनके निधन से बहुत पीड़ा हुई है।

ये भी पढ़ें: JCCJ विधायकों ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन , सरकार से 9 सवालों पर मांगा जवाब

बता दे कि पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज का निधन हो गया। सुषमा स्वराज ने 67 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। गौरतलब है कि सुषमा स्वराज पहली ऐसी महिला थीं, जिन्हें राष्ट्रीय स्तर की राजनीतिक पार्टी की पहली महिला प्रवक्ता होने का गौरव प्राप्त था। सुषमा स्वराज साल 1977 में 25 साल की आयु में पहली बार कैबिनेट मंत्री बनीं। (jabalpur latest news)

 
Flowers