बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा- एमपी में जो लक्ष्य था, उसे पूरा किया

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 24 May 2019 02:33 PM, Updated On 24 May 2019 02:33 PM

जबलपुर। लोकसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश की जीवन रेखा कहलाने वाली मां नर्मदा के तट से अपने चुनावी अभियान की शुरुवात करने वाले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह जबलपुर लोकसभा सीट में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद आज एक बार फिर मां नर्मदा के तट पहुंचे। जहां प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने ग्वारीघाट में मां नर्मदा का पूजन अर्चना किया, और अपनी जीत के लिए मां नर्मदा को धन्यवाद दिया।

ये भी पढ़ें: जनादेश 2019: भगवे की लहर में दिग्गजों के किले परास्त, ये हार बहुत भारी है!

इस मौके पर राकेश सिंह के साथ उनकी पत्नी माला सिंह सहित बड़ी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद थे। बीजेपी के अभेद किले जबलपुर में रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करने वाले राकेश सिंह ने अपनी जीत को लेकर कहा है कि ये मेरा सौभाग्य है कि मां नर्मदा के तट पर जन्म लेने का अवसर मिला है। यहां पर रोजाना ही मां नर्मदा के दर्शन करने का अवसर मिलता है।साथ ही कहा कि, मां के आशीर्वाद से देश में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने जा रही है।

ये भी पढ़ें: जीत के बाद बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंची साध्वी प्रज्ञा, समर्थकों ने ढोल नगाड़ा 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मध्यप्रदेश में जो लक्ष्य था उसे हमने पूरा किया है, इसलिए एक बार फिर से मां को नमन करने आया हूं, क्योंकि पूरे प्रदेश में भाजपा ने जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओ के परिश्रम से विजय का झंडा गाड़ा है।

Web Title : BJP state president said that the target in MP was fulfilled.

जरूर देखिये