बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया सोनिया गांधी पर पलटवार, कहा 'दिल्ली मे आग लगाने के लिए पेट्रोल किसने बांटा?' | BJP state president VD Sharma hit back at Sonia Gandhi, saying 'Who distributed petrol to set fire to Delhi?'

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया सोनिया गांधी पर पलटवार, कहा ‘दिल्ली मे आग लगाने के लिए पेट्रोल किसने बांटा?’

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया सोनिया गांधी पर पलटवार, कहा 'दिल्ली मे आग लगाने के लिए पेट्रोल किसने बांटा?'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : February 26, 2020/11:06 am IST

भोपाल। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बड़ा हमला किया है, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने सोनिया गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए पूछा है कि सोनिया गांधी पहले ये बताएं कि दिल्ली में आग लगाने और इस फैलाने के लिए जो पेट्रोल बांटा गया वो किसने बांटा?

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: सोनिया गांधी बोलीं- कई भाजपा नेताओं ने दिए भड़काऊ भाष…

वीडी शर्मा ने आगे पूछा कि दिल्ली में आग लगाने का काम किसने किया ये भी बताएं? दिल्ली के अंदर भ्रम और झूठ के लिए जो चीजें चलाने का प्रयास किया उसके लिए जिम्मेदार कौन है? उन्होने कहा कि इसलिए सोनिया गांधी को कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है।

ये भी पढ़ें: बुरहान वानी, अफजल गुरु तक को आतंकवादी नहीं मानने वाले मुझे आतंकवादी…

बता दें कि कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज ​दिल्ली हिंसा को लेकर मीडिया से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने दिल्ली की वर्तमान स्थिति के लिए केंद्रीय गृह मंत्री को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री से इस्तीफे की मांग की।

ये भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल ने की दिल्ली में सेना तैनाती की मांग, CAA के खिलाफ हि…

सोनिया गांधी ने कहा कि हिंसा के पीछे एक बड़ी साजिश है। देश ने दिल्ली चुनाव के दौरान भी यह देखा था। कई भाजपा नेताओं ने भयावह और नफरत का माहौल बनाते हुए भड़काऊ टिप्पणियां की। जिसके चलते आज दिल्ली आग में जल रही है।

 
Flowers