BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय की मांग, कहा- नाबालिगों से रेप के मामले में तुरंत हो आरोपियों की गिरफ्तारी | BJP state president Vishnudev Sai's demand, said - immediately arrest the accused in the case of rape by minors

BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय की मांग, कहा- नाबालिगों से रेप के मामले में तुरंत हो आरोपियों की गिरफ्तारी

BJP प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय की मांग, कहा- नाबालिगों से रेप के मामले में तुरंत हो आरोपियों की गिरफ्तारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 23, 2020/3:17 pm IST

रायपुर: कवर्धा में नाबालिग आदिवासी युवती और राजधानी रायपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म मामले में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने कहा है कि आदिवासी नाबालिग और राजधानी में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना दुखद है। छत्तीसगढ़ में भय और आतंक का वातावरण है, जनता असुरक्षित महसूस कर रही है। महज 23 महीनों में कांग्रेस की सरकार आते ही छत्तीसगगढ़ क्यों अपराधगढ़ बन गया? 

Read More: SDM ने ठेले वाले के मुंह पर फेंका पानी, वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने पद से हटाया, नोटिस जारी कर मांगा जवाब

गौरतलब है कि कवर्धा में एक नाबालिग आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, लड़की की रिपोर्ट पर 4 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की खोजबीन की जा रही है। वहीं घटना के लगभग 14 घंटे बाद भी पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाना पुलिस सक्रियता की पोल खोल दी है।

Read More: अधिकृत प्रत्‍याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे पूर्व जिलाध्‍यक्ष को भाजपा ने छह साल के लिए पार्टी से निकाला

इससे पहले रविवार से भी नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आई थी। बताया गया कि एक नाबालिग लड़की के बॉयफ्रेंड और उसके दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। यह घटना 17 नवंबर देर रात की बताई गई। बताया गया कि आरोपियों ने इस शर्मनाक करतूत को जनता क्वाटर इलाके के पानी टंकी के पास अंजाम दिया है। मामले में तीनों आरोपी अभी भी फरार हैं। 

Read More: नशे के खिलाफ पुलिस ने शुरू किया ‘संभव है’ अभियान, संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने रायपुर पश्चिम से की शुरूआत