भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की चेतावनी, विधायक संख्या बढ़ाने की बात कहकर आग के साथ खेल रही है कांग्रेस, पड़ेगा दांव उल्टा | BJP State President's warning, Congress is playing with fire by saying that MLA number is increasing, bets will be reversed

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की चेतावनी, विधायक संख्या बढ़ाने की बात कहकर आग के साथ खेल रही है कांग्रेस, पड़ेगा दांव उल्टा

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की चेतावनी, विधायक संख्या बढ़ाने की बात कहकर आग के साथ खेल रही है कांग्रेस, पड़ेगा दांव उल्टा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 5, 2019/9:05 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में आंदोलनों का दौर जारी है एक तरफ जहां भाजपा राज्य सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रही है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रही है। भाजपा ने अभी हाल ही में किसान आक्रोश आंदोलन किया था वहीं अब आगामी आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने में जुट गई है। इधर कांग्रेस भी फिर केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की तैयारी मे है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि विधायक संख्या बढ़ाने की बात कहकर आग से खेल रही है कांग्रेस, सरकार को उसका दांव उल्टा भी पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें — प्याज की कीमत को लेकर आई बड़ी खबर, जल्द नहीं सुधरे हालात तो खरीदना होगा 100 रुपए प्रति किलो

इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस के आंदोलन की तैयारियों पर बोलते हुआ कहा कि कांग्रेस 10 दिन नहीं 100 दिन आंदोलन करे जनता नहीं जुड़ेगी। आपदा प्रबंधन के लिए 900 करोड़ रु मप्र को केंद्र सरकार ने दिए हैं। राज्य सरकार ने 900 करोड़ से 9 किसानों को भी मुआवज़ा नहीं बांटा। राज्य सरकार सर्वे ना करवाकर केंद्र से मनगढ़ंत राशि की मांग कर रही है।

यह भी पढ़ें — Watch Video: बीच बाजार में IED Blast, चपेट में आकर 4 पुलिसकर्मी सहित 5 घायल

इसके साथ ही BJP प्रदेश अध्यक्ष ने यह ऐलान भी किया है कि राज्य सरकार के खिलाफ लगातार आंदोलन किए जाएंगे। किसान आक्रोश आंदोलन के बाद अब BJP सीएम हाउस का घेराव करेगी। इस बार अप्रत्यक्ष ढंग से महापौर चुनाव के खिलाफ तोड़फोड़ की राजनीति के खिलाफ सीएम हाउस का घेराव किया जाएगा। इसके लिए जल्द ही आंदोलन की तारीख तय होगी।

यह भी पढ़ें — मध्य प्रदेश सहित देश कई राज्यों के 169 ठिकानों में CBI Raid, मचा हड़कंप

बता दें कि भाजपा विधायक प्रहलाद लोध की सदस्यता खत्म होने के बाद जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने कहा था कि कांग्रेस के विधायक बढ़ते जाएंगे। झाबुआ में भी कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी।

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/Q_qgnd6Ah2E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>