धान खरीदी में अव्यवस्था और किसानों की परेशानी को लेकर BJP करेगी प्रदर्शन, रमन सिंह राजनांदगांव में संभालेंगे मोर्चा | BJP to demonstrate on chaos in paddy procurement and farmers' problems

धान खरीदी में अव्यवस्था और किसानों की परेशानी को लेकर BJP करेगी प्रदर्शन, रमन सिंह राजनांदगांव में संभालेंगे मोर्चा

धान खरीदी में अव्यवस्था और किसानों की परेशानी को लेकर BJP करेगी प्रदर्शन, रमन सिंह राजनांदगांव में संभालेंगे मोर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : January 13, 2021/3:19 am IST

रायपुर। धान खरीदी में अव्यवस्था और किसानों की परेशानियों को लेकर बीजेपी आज प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन करेगी। बीजेपी विधानसभा स्तरीय धरना प्रदर्शन करेगी। राजधानी रायपुर के चारों विधानसभा को मिलाकर बीजेपी नेता सामूहिक प्रदर्शन करेगी।

Read More News: छत्तीसगढ़ में आज 12 कोरोना मरीजों की मौत, 729 नए मरीजों की पुष्टि, 1039 डिस्चार्ज

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह राजनांदगांव में, विष्णुदेव साय पत्थलगांव में, धरमलाल कौशिक बिल्हा में तो बृजमोहन अग्रवाल रायपुर में मोर्चा संभालेंगे। बीजेपी के धरना प्रदर्शन में किसान भी शामिल होंगे।

Read More News:  कड़कनाथ में पाया गया बर्ड फ्लू! इसी गाँव में कड़कनाथ चूजों के लिए क्रिकेटर धोनी ने दिए थे आर्डर, पशु विभाग की टीम मौके पर 

बीजेपी लगातार धान खरीदी के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को घेरने की कोशिश की है। धान खरीदी के शुरूआत में ही बीजेपी खरीदी केंद्रों के बाहर किसान सभा का आयोजन किया। वहीं अब समस्या को लेकर सड़क पर प्रदर्शन करेगी। दूसरी ओर बीजेपी के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस को अलर्ट किया गया है।

Read More News:  कार सवार अज्ञात बदमाशों ने युवक को मारी गोली, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना, युवक की हालत गंभीर