बीजेपी ने विकास यात्रा को सफल बनाने झोंकी ताकत, प्रदेश, संभाग और जिला स्तर पर प्रभारी नियुक्त | BJP Vikas Yatra:

बीजेपी ने विकास यात्रा को सफल बनाने झोंकी ताकत, प्रदेश, संभाग और जिला स्तर पर प्रभारी नियुक्त

बीजेपी ने विकास यात्रा को सफल बनाने झोंकी ताकत, प्रदेश, संभाग और जिला स्तर पर प्रभारी नियुक्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : May 1, 2018/4:59 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार की विकास यात्रा को सफल बनाने में भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है ।11 मई से दंतेवाड़ा से शुरु होने वाली इस यात्रा के लिए भाजपा ने प्रदेश, संभाग और जिला स्तर पर प्रभारियों की नियुक्ति की है ।

ये भी पढ़ें- पत्थलगड़ी में गिरफ्तारी को पुनिया ने बताया गलत, सरकार से मांगा जवाब

लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत, भाजपा के सभी मोर्चा के प्रभारी राम प्रताप सिंह और भाजपा नेता सुभाष राव को यात्रा का प्रदेश प्रभारी बनाया है। हर संभाग के लिए 2 -2 प्रभारी बनाए गए है । प्रदेश महामंत्री शिवरतन शर्मा और आरडीए अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव को रायपुर संभाग का प्रभार , पूर्व संसदीय सचिव नारायण चंदेल और हाऊसिंग बोर्ड के अध्यक्ष भुपेन्द्र सवन्नी को बिलासपुर संभाग का प्रभारी बनाया गया है ।

ये भी पढ़ें- मध्यप्रदेश कांग्रेस के नव नियुक्त अध्यक्ष कमलनाथ आज संभालेंगे कार्यभार

सुभऊ कश्यप और जगदलपुर के पूर्व महापौर किरण देव को बस्तर संभाग को बस्तर संभाग की जिम्मेदारी दी है । भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की फौज को भी विकास यात्रा में लगाया गया है । भाजयुमो के कार्यकर्ताओं को विकास यात्रा के दौरान निकलाने वाले रथ के आगे पीछे बाइक रैली निकालने की जिम्मेदारी दी गई है । वहीं भाजपा महिला मोर्चा को घर घर जा कर महिलाओं को इकट्ठा कर भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी देने के जिम्मेदारी दी गई है । 

 

 

वेब डेस्क, IBC24