BJP उसेंडी के नेतृत्व में ही लड़ेगी पंचायत चुनाव, राज्य के शीर्ष नेताओं ने जताया प्रदेश अध्यक्ष पर विश्वास | BJP will contest panchayat elections under the leadership of Usendi Top state leaders expressed confidence in the state president

BJP उसेंडी के नेतृत्व में ही लड़ेगी पंचायत चुनाव, राज्य के शीर्ष नेताओं ने जताया प्रदेश अध्यक्ष पर विश्वास

BJP उसेंडी के नेतृत्व में ही लड़ेगी पंचायत चुनाव, राज्य के शीर्ष नेताओं ने जताया प्रदेश अध्यक्ष पर विश्वास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : January 14, 2020/2:06 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में BJP प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी के नेतृत्व में पंचायत चुनाव लड़ेगी । पार्टी में चर्चा इस बात की थी कि नगरीय निकाय चुनाव में करारी शिकस्त के बाद भाजपा हाईकमान प्रदेश अध्यक्ष बदल देगा । वैसे भी पार्टी में संगठन चुनाव हो रहे हैं, लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने स्पष्ट कहा दिया हैं कि फिलहाल विक्रम उसेंडी को नहीं हटाया जाएगा यानी भाजपा पंचायत चुनाव विक्रम उसेंडी के नेतृत्व में लड़ेगी ।

ये भी पढ़ें- कोर्ट परिसर में बन रहे शौचालयों में भगवा टाइल्स लगाने से वकीलों में…

वहीं पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि बस्तर के दो उपचुनाव के बाद नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी की करारी शिकस्त की जिम्मेदारी लेते हुए उसेंडी को खुद ही पद छोड़ देना चाहिए । उसेंड़ी को नहीं हटाने जाने के पीछे एक वजह ये भी है कि BJP का प्रदेश हाईकमान निकाय चुनाव में अपनी हार स्वीकारने को तैयार नहीं है । उनका कहना हैं कि कांग्रेस ने अप्रत्यक्ष तरीके से महापौर का चुनाव करवा कर सत्ता का दबाव बनाकर शहर की सत्ता हासिल की है । भाजपा का वोट प्रतिशत तो बढ़ा है ।

ये भी पढ़ें- पीएम आवास के लिए रिश्वत लेते सरपंच पति गिरफ्तार, ग्रामीण उद्यानिकी …

यही वजह है कि भाजपा हार की समीक्षा के बगैर पंचायत चुनाव की तैयारी में उतर गई । भाजपा ने सांसद ,विधायकों और प्रदेश पदाधिकारियों को गांव की सरकार बनाने की जिम्मेदारी भी सौंप दी है । अब देखना ये होगा कि विक्रम उसेंडी पंचायत चुनाव में क्या कमाल दिखाते है ।

 
Flowers