प्रत्याशी चुनने बीजेपी की हर लोकसभा क्षेत्र में 13 मार्च को बैठक, उसेंडी ने कहा- फ्रंट फुट पर करेंगे बैटिंग

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Mar 2019 04:11 PM, Updated On 11 Mar 2019 04:11 PM

रायपुर। बीजेपी की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने सीएम भूपेश बघेल पर पलटवार किया है। बघेल के भाजपा को जीरो पर आउट करने के बयान पर उसेंडी ने कहा कि भाजपा फ्रंट फुट पर बैटिंग करेगी, हम कांग्रेस का खाता भी नही खुलने देंगे। लोकसभा चुनाव की  सभी 11 सीटें भाजपा जीतेगी। बीजेपी की प्रदेश स्तरीय बैठक में विधानसभा से लेकर लोकसभा स्तर पर सम्मेलन की रणनीति बनाई गई ।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- 'इस बार भाजपा शून्य में आउट'

बता दें कि भाजपा विधानसभा स्तर पर 15 मार्च से 21मार्च के बीच कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करेगी । लोकसभा प्रभारी इस सम्मेलन में शामिल होंगे । लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी चयन को लेकर 13 मार्च को हर लोकसभा क्षेत्र में बैठक बुलाई जाने की भी जानकारी बैठक में दी गई। भिलाई के सुपेला में समाज विशेष के लोगों द्वारा पुलिस पर लगाए बदसलूकी के आरोप पर उसेंडी ने बघेल सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि नई सरकार बनने के बाद असामाजिक तत्वों के हौसले बढ़े हैं । सरकार को ऐसे लोगों पर लगाम लगाना चाहिये ।

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी-कांग्रेस को एक-दूसरे के प्रत्याशियों की स...

सीएम भूपेश भूपेश बघेल के पीएम मोदी से 60 महीने का हिसाब देने के ट्वीट पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र की याद दिलाई । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र को पूरा नहीं किया है। शराब-बंदी का क्या हुआ, पीएम मोदी के 60 महीने में विकास के काम हुए है । 60 महीने में एक भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।

Web Title : BJP will do batting on the front foot, BJP's state president, Usendi, on the statement of CM Baghel

जरूर देखिये