'बेटी बचाओ' के लिए बीजेपी निकालेगी मार्च, पीड़िताओं की सहायता लिए जारी किए टोल फ्री नंबर | BJP will seek march for 'Beti Bachao' Toll free number issued for victims' assistance

‘बेटी बचाओ’ के लिए बीजेपी निकालेगी मार्च, पीड़िताओं की सहायता लिए जारी किए टोल फ्री नंबर

'बेटी बचाओ' के लिए बीजेपी निकालेगी मार्च, पीड़िताओं की सहायता लिए जारी किए टोल फ्री नंबर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : July 23, 2019/11:21 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में बच्चियों के साथ हो रही ज्यादती की घटनाओं को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर रुख अख्तियार की हुई है। मासूमों के साथ बढ़ी ज्यादती की घटनाओं पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी के मानस भवन में 15 जून को सभी धर्मों के गुरु, व्यापारी, जनप्रतिनिधियों, एनजीओ संचालकों, आम लोगों के साथ बैठक की थी। बैठक में सभी के विचार आमंत्रित किए गए थे। बैठक में सभी वर्गो ने इस बात पर सहमति जताई की कानून की सख्ती के साथ ही इस दिशा में सामाजिक चेतना लाने की कोशिश की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें- नगद लेनदेन करने वालों पर सरकार की टेढ़ी नजर, नियमों में किया जा रहा…

बैठक में शिवराज ने राजधानी में बड़े सामाजिक आंदोलन की बात कही थी। शिवराज ने बेटी बचाओ मार्च निकालने की रणनीति भी बनाई थी। इस मार्च की तारीख अब तय हो गई है। शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में राजधानी भोपाल में 7 सितम्बर को बेटी बचाओ मार्च निकाला जाएगा। इस मामले में शिवराज सिंह का ताजा बयान सामने आया है । जिसके मुताबिक बेटी बचाओ अभियान के तहत पीड़िताओं को हर संभव मदद देने का काम किया जाएगा । इसके लिए टोल फ्री नंबर 4936032 जारी किया गया है। 9982710666 नंबर पर मिस कॉल कर पीड़ित परिवार सहायता ले सकते हैं ।

ये भी पढ़ें- इस आईपीएस अफसर के मुरीद हैं लोग, बच्ची के बलात्कारी को विदेश से पकड…

शिवराज ने जानकारी दी कि रक्षा बंधन की पूर्व संध्या पर बेटियों की रक्षा के लिए कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बेटियों को बचाने के लिए संगठन काम करेगा । शिवराज ने मॉब लिंचिंग की घटना पर सफाई दी है, उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं जो हो रही हैं वो गो सेवकों या गाय से संबंधित नहीं है। हम मॉब लिंचिंग के विरोधी हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NSI7DCz5F2o” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers